'मंदिर के सामने आते ही…' फनी अड्रेस वायरल

कोटा
ऑनलाइन सामानों की खरीददारी के वक्त अगर आप डिलिवरी अड्रेस दर्ज करते समय अतिरिक्त सावधानी बरतने की कोशिश करते हैं तो सोशल मीडिया पर वायरल एक ‘फनी’ शिपिंग अड्रेस आपको सोचने पर मजबूर कर सकता है। किसी ऑनलाइन शॉपर ने सामान की डिलिवरी के लिए ऐसा अड्रेस डाला था, जिसे देखकर आपकी हंसी भी छूट सकती है।

ने अपने इस अनोखे ग्राहक के शिपिंग अड्रेस की तस्वीर ट्वीट की है। इस अड्रेस में न तो बिल्डिंग का नाम है और न गेट नंबर ही लिखा है लेकिन डिलिवरी बॉय की सहूलियत के लिए उसने जो अड्रेस दिया है, उसे देखने के बाद हम हल्की-सी हंसी के साथ इस सोच में पड़ सकते हैं कि आखिर ऑनलाइन खरीददारी के समय अड्रेस दर्ज करते समय हम इतना ज्यादा सावधान क्यों रहते हैं?

‘आते ही फोन लगा लेना..’
जिस यूजर की बात की जा रही है, उन्होंने फ्लिपकार्ट से कोई सामान ऑर्डर किया था और अड्रेस वाले कॉलम में मकान नंबर, बिल्डिंग नंबर या गेट नंबर का झंझट न पालते हुए सीधे लिख दिया, ‘448, चौथ माता मंदिर, मंदिर के सामने आते ही फोन लगा लेना मैं आ जाउंगा, शिवपुरा।’ कस्टमर ने इसी अड्रेस पर सामान की डिलिवरी करने को कहा है। फ्लिपकार्ट ने ग्राहक की जानकारी को ब्लर करते हुए यह फोटो सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी, जिसके बाद ट्विटर पर इसे लेकर ह्यूमर का एक दौर चल पड़ा।

लोगों ने अजीबो-गरीब और फनी डिलिवरी अड्रेसेज शेयर करना शुरू कर दिए। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल यह शिपिंग अड्रेस राजस्थान के कोटा का बताया जा रहा है। फ्लिपकार्ट के इस ट्वीट को 1200 से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *