बिहार के पूर्णिया में सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर सड़क का नाम, देखें वीडियो

बॉलिवुड ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से देशभर में उनके फैंस सदमे में हैं। लोग अलग-अलग तरह से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। हाल ही में दिवंगत ऐक्‍टर के होमटाउन पूर्णिया में एक सड़क का नाम सुशांत के नाम पर रख दिया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेयर सरिता देवी ने कहा कि सुशांत महान कलाकार थे और उनके नाम पर सड़क का नाम रखना उन्‍हें श्रद्धांजलि देना है। सरिता देवी ने कहा कि सड़क जो कि मधुबनी से माता चौक को जाती है, उसे अब सुशांत सिंह राजपूत रोड के नाम से जाना जाएगा। यही नहीं, मशहूर कार कंपनी के गोल चक्कर का नाम भी बदलकर सुशांत सिंह राजपूत चौक किया गया है।

पीएम को लेटर लिख सीबीआई जांच की मांगइसके अलावा सरिता ने बताया कि उन्‍होंने पीएम नरेंद्र मोदी को लेटर लिखकर सुशांत के केस में सीबीआई जांच की मांग की है। मशहूर ऐक्‍टर शेखर सुमन ने भी बिहार के सीएम से भी इस संदर्भ में पिछले महीने मुलाकात की थी। सुशांत के फैंस भी सरकार से अपील कर रहे हैं कि मामले की उच्‍चस्‍तरीय जांच हो।

सुशांत के नाम से बनेगा फाउंडेशन
बता दें, इससे पहले सुशांत के परिवार ने फैसला किया था कि उनके नाम से ‘सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन’ बनेगा। इसके जरिए सुशांत के दिल के करीब वाली चीजों जैसे सिनेमा, साइंस और स्‍पॉर्ट्स से जुड़ने वाल यंग टैलंट्स को सपॉर्ट किया जाएगा।

सुशांत का बचपन वाला घर होगा मेमोरियल में तब्‍दील
यही नहीं, पटना के राजीव नगर में स्थित सुशांत के बचपन वाले घर को मेमोरियल में तब्‍दील किया जाएगा। यहां पर फैंस के लिए दिवंगत ऐक्‍टर से जुड़ी पर्सनल चीजों को रखा जाएगा। इनमें हजारों किताबें, उनका टेलिस्‍कोप, फ्लाइट सिमुलेटर आदि शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *