दीपिका पादुकोण ने शेयर कीं स्‍कूल के दिनों की तस्‍वीरें, तेजी से हुईं वायरल

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया प्‍लैटफॉर्म्‍स पर काफी ऐक्‍टिव रहती हैं। वह अक्‍सर अपनी, पति रणवीर सिंह के साथ तस्‍वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं। हाल ही में उन्‍होंने थ्रोबैक पिक्‍चर्स शेयर कीं जो देखते ही देखते वायरल हो गईं।

इन फोटोज के जरिए दीपिका अपनी जड़ों को सेलिब्रेट कर रही हैं। दरअसल, ये तस्‍वीरें उनके स्‍कूल के दिनों की हैं और इन्‍हें देखकर लग रहा है कि ये पिकनिक के समय की हैं।

चिल करती नजर आ रही हैं दीपिकाऐक्‍ट्रेस ने कैप्‍शन दिया, ‘वे कहते हैं कि आगे देखो… लेकिन ये चीजें आपको याद दिलाती हैं कि आप कहां से आए थे और इस अविश्वसनीय सफर में आप कहां हैं।’ पहले फोटो में दीपिका क्‍लासमेट्स के साथ बस में और दूसरे फोटो में ट्रेन में चिल करती नजर आ रही हैं। देखिए तस्‍वीरें:

लोगों के आए कॉमेंट्सजैसे ही दीपिका ने पिक्‍चर्स शेयर कीं, लोग तरह-तरह के कॉमेंट्स करने लगे। किसी ने कहा कि हमेशा की तरह खूबसूरत तो किसी ने कहा कि दीपिका अब कितनी बदल गई हैं।

अब फिल्‍म ’83’ में आएंगी नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका आखिरी बार फिल्‍म ‘छपाक’ में नजर आई थीं। अब वह रणवीर सिंह के साथ ’83’ में दिखेंगी। इस फिल्‍म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्‍योंकि लंबे वक्‍त बाद उन्‍हें इस रियल लाइफ कपल को रील लाइफ में साथ देखने का मौका मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *