कोविड-19 स्‍पेशल इंश्‍योरेंस वाली भारत की पहली फिल्‍म होगी तापसी पन्‍नू की 'लूप लपेटा'

ऐक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू आने वाले दिनों में कई इंट्रेस्टिंग प्रॉजेक्‍ट्स में नजर आने वाली हैं। इनमें से एक फिल्‍म ‘लूप लपेटा’ भी है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्‍म को लेकर एक इंट्रेस्टिंग अपडेट सामने आया है।

दरअसल, यह भारत की पहली ऐसी फिल्‍म बन सकती है जिसे कोविड-19 स्‍पेशल इंश्‍योरेंस मिलेगा। फिल्‍म के प्रड्यूसर अतुल कस्‍बेकर ने बताया कि प्रड्यूसर्स आने वाले अपने सभी प्रॉजेक्‍ट्स के इंश्‍योरेंस के लिए लीगल फर्म के टच में हैं।

लीगल एक्‍सपर्ट से चल रही बात
अतुल ने बताया, ‘हम लीगल एक्‍सपर्ट आनंद देसाई से बात कर रहे हैं। अब तक एक फिल्म का इंश्‍योरेंस अप्रत्याशित घटनाओं को लेकर होता था जैसे ऐक्‍टर बीमार हो जाए या फिर किसी प्राकृतिक आपदा के कारण शेड्यूल में देरी हो जाए। अब चूंकि कोविड नई चीज है, ऐसे में हम डीटेल्‍स में काम कर रहे हैं कि इसके लिए क्‍या इंश्‍योरेंस प्‍लान होना चाहिए।’

आर्थिक नुकसान से होगी बचत
अतुल ने आगे बताया, ‘वैसे तो अगर क्रू मेंबर पॉजिटिव पाया जाता है तो पूरी यूनिट को क्‍वारंटीन होना पड़ेगा जिससे शूट को रोकना होगा। अगर फिल्‍म इंश्‍योरेंस प्‍लान के तहत कवर हो जाती है तो प्रड्यूसर्स को देरी के कारण आर्थिक नुकसान नहीं उठाना पड़ेगा।’

जर्मन फिल्‍म का रीमेक है ‘लूप लपेटा’
बात करें ‘लूप लपेटा’ की तो यह 1998 में आई जर्मन फिल्‍म ‘रन लोला रन’ का ऑफिशल रीमेक है। तापसी की फिल्‍म नए जमाने की थ्रिलर कॉमिडी होगी। फिल्‍म में ताहिर राज भसीन भी नजर आएंगे। डायरेक्‍टर आकाश भाटिया की यह फिल्‍म 29 जनवरी 2021 को रिलीज के लिए शेड्यूल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *