एमएस धोनी की बायॉपिक के लिए हेलिकॉप्टर शॉट सीख रहे थे सुशांत, वायरल हुआ वीडियो

के निधन को करीब एक महीना होने जा रहा है लेकिन उनकी चाहने वालों को इस बात पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है। आए दिन उनका कोई न कोई थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं। अब सुशांत का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो फिल्म ‘एमएस धोनीः द अन्टोल्ड स्टोरी’ के समय का है।

हेलिकॉप्टर शॉट की प्रैक्टिस कर रहे थे सुशांत
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायॉपिक में सुशांत सिंह राजपूत की नैचुरल ऐक्टिंग को हमेशा याद किया जाएगा। इस फिल्म के लिए सुशांत ने काफी तैयारी की थी। उन्होंने धोनी का चर्चित हेलिकॉप्टर शॉट को भी खेलना सीखा था। सुशांत का जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, इसमें वह हेलिकॉप्टर शॉट खेलने की प्रैक्टिस कर रहे हैं।

सुशांत ने नैचुरल ऐक्टिंग से जीता सबका दिल
सुशांत सिंह राजपूत की कड़ी मेहनत के चलते फिल्म ‘एमएस धोनीः द अन्टोल्ड स्टोरी’ सुपरहिट साबित हुई। सुशांत की ऐक्टिंग की काफी तारीफ हुई। फिल्म में सुशांत ने ऐसी नैचुरल ऐक्टिंग की थी ऐसा लग रहा था कि जैसे महेंद्र सिंह धोनी खुद क्रिकेट खेल रहे हों।

14 जून को सुशांत ने कर ली थी आत्महत्या
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को मुंबई में घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। उनकी मौत के मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। इस मामले में अब तक 34 लोगों से पूछताछ हो चुकी है। वहीं, सुशांत के चाहने वाले मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *