अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक बच्चन भी निकले कोरोना पॉजिटिव

फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद उनके बेटे और ऐक्टर अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभिषेक बच्चन अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि पूरे बच्चन परिवार और उनके स्टाफ का टेस्ट हुआ, जिसके बाद अब अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अभ‍िषेक बच्चन को भी नानावती अस्पताल में एडमिट किया गया है।

अभिषेक बच्चन ने शनिवार की रात में अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘आज मेरा और पिताजी की कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। हम दोनों को बहुत हल्के लक्षण थे और अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हमने सभी संबंधित अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और स्टाफ के भी टेस्ट हो गए हैं। मेरा सभी से अनुरोध है कि शांति बनाए रखें और परेशान न हों। धन्यवाद।’

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पिछले 10 दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे आग्रह कि वे भी अपना कोरोना टेस्‍ट करा लें।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन से पहले कई बॉलिवुड सिलेब्स इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके हैं। सबसे पहले कनिका कपूर कोरोना वायरस हुआ था और इसके बाद तो किरण कुमार, करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां जोआ और शाजा मोरानी सहित तमाम सिलेब्स कोविड-19 पाए गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *