Video: जब पब्लिक के सामने सायरा बानो ने खोली थी दिलीप कुमार की पोल

और सायरा बानो की जोड़ी आज भी बॉलिवुड में मिसाल है। सायरा बानो दिलीप कुमार से बेहद प्यार करती हैं और यह बात कई बार जाहिर कर चुकी हैं। सायरा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने दिलीप कुमार के बारे में कई दिलचस्प बातें बताईं।

दिलीप कुमार के गुस्से पर बोली थीं सायरा
सायरा बानो का एक पुराना वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह दिलीप कुमार के साथ किसी प्रोग्राम में मौजूद हैं। कार्यक्रम के ऐंकर स्टेज पर उनसे दिलीप के बारे में कुछ सवाल पूछते हैं, जिसके सायरा बानो ने मजेदार जवाब दिए हैं। ऐंकर सायरा बानो से पूछते हैं कि दिलीप कुमार घर पर कैसे रहते हैं। क्या वह गुस्सा होते हैं और गुस्से में खाना छोड़ते हैं? इस पर सायरा बानो जवाब देती हैं कि वह गुस्से में खाना तो नहीं छोड़ते लेकिन दो-चार चीजें उठाकर फेंक देते हैं। उनका गुस्सा बच्चों जैसा है, थोड़ी देर में खुद ही मान जाते हैं।

पठान हैं, कभी सॉरी नहीं बोलते
ऐंकर उनसे पूछते हैं कि गुस्सा ठीक होने पर मनाते हैं या मनाना पड़ता है? इस पर सायरा बानो जवाब देती हैं, आप जानते नहीं कि वो पठान हैं। मनाते-मनाते 25 साल बीत गए, मुझे याद नहीं उन्होंने कभी मनाया हो। इसके साथ सायरा बानो यह भी कहती हैं कि फिर भी पूरी दुनिया में वह उनको किसी से एक्सचेंज नहीं करना चाहेंगी।

नहीं देखतीं दिलीप कुमार की ज्यादा फिल्में
सायरा से दिलीप की फिल्मों के बारे में भी सवाल किया गया। इस पर सायरा ने कहा था कि वह उनकी फिल्में कम देखती हैं क्यों वह ट्रेजडी फिल्में करते हैं। वह बताती हैं कि ‘गंगा जमुना’ उनकी फेवरिट फिल्म है लेकिन इसका एंड नहीं देखा। वह बताती हैं कि ‘आन’ पहली फिल्म देखी थी। उन्होंने बताया था कि वह बीवी बनने से पहले दिलीप कुमार की फैन थीं।

जब बच्ची कहकर सायरा को किया था रिजेक्ट
सायरा ने ‘राम और श्याम’ से जुड़ा मजेदार किस्सा भी बताया। वह बताती हैं कि उन्हें इस फिल्म में दिलीप कुमार के साथ काम करना था लेकिन दिलीप ने यह कहकर मना कर दिया कि सायरा बानो बच्ची है, मैं इसके साथ फिल्म नहीं करूंगा। फिल्म में किसी और को लिया जाए। सायरा ने इसे चैलेंज की तरह लिया और उसी साल अक्टूबर में दिलीप कुमार से शादी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *