Prabhas 20 First Look: प्रभास की फिल्‍म 'राधे श्‍याम' का फर्स्‍ट लुक रिलीज, पूजा हेगड़े के साथ जम रही केमिस्‍ट्री

सुपरस्‍टार प्रभास के फैंस के लिए गुड न्‍यूज है। लंबे वक्‍त बाद उनकी आने वाली फिल्‍म का टाइटल और फर्स्‍ट लुक रिलीज कर दिया गया है। इसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

प्रभास की अगली फिल्‍म का नाम ‘राधे श्‍याम’ है। यह एक रोमांटिक ड्रामा है। पोस्‍टर में प्रभास के साथ ऐक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आ रही हैं और दोनों की केमिस्‍ट्री देखते ही बन रही है। फिल्‍म में भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। बता दें, पहले इस फिल्‍म का नाम ‘प्रभास 20’ बताया जा रहा था।

प्रभास ने शेयर किया पोस्‍टर
फिल्म के पोस्टर को खुद प्रभास ने शेयर करते हुए लिखा, ‘ये आपके लिए मेरे फैंस! उम्मीद है, आपको ये पसंद आएगा।’ बता दें, फिल्‍म का डायरेक्‍शन के के राधा कृष्‍ण कुमार कर रहे हैं। फिल्‍म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम जैसी भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

फिल्‍म के 2021 में रिलीज होने की उम्‍मीद
पोस्‍टर से साफ है कि मेकर्स फिल्‍म को 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज करने की प्‍लानिंग कर रहे हैं। हालांकि, इसकी रिलीज डेट क्‍लियर नहीं है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्‍म में अच्‍छा-खास ऐक्‍शन भी होगा। फिल्‍म की शूटिंग जॉर्जिया और यूरोप में होनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *