महेश भट्ट बता रहे थे- कैसा हो समाज? लोगों ने बुरी तरह निकाली भड़ास

बॉलिवुड ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्‍ट्री से जुड़े तमाम बड़े नाम लोगों के निशाने पर हैं। ऐक्‍टर के सूइसाइड की जांच चल रही है लेकिन सोशल मीडिया पर नेपोटिज्‍म, ग्रुपिज्‍म की बातें चल रही हैं। तमाम ऐसे सिलेब्‍स भी हैं जो मान रहे हैं कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में सुपरस्‍टार्स के अपने कैंप हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की रिया चक्रवर्ती के साथ अफेयर की खबरें थीं। चर्चा तो यहां तक है कि दोनों इस साल शादी भी करने जा रहे थे लेकिन बताया जा रहा है कि रिया को इंडस्‍ट्री में लॉन्‍च करने वाले महेश भट्ट ने उन्‍हें सुशांत से दूर रहने की सलाह दी थी। यही नहीं, महेश ने पहले ही सुशांत के साथ कुछ अनहोनी की आशंका जताई थी।

कंगना ने साधा था निशाना
इस मामले पर हाल ही में कंगना रनौत ने भट्ट कैंप पर निशाना साधते हुए पूछा था कि सुशांत और रिया के रिश्‍ते के बीच महेश भट्ट क्‍या कर रहे थे। बीते कई दिनों से ट्विटर पर ट्रोल हो रहे महेश ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया तो वह फिर से लोगों के निशाने पर आ गए। कई यूजर्स ने उनके लिए आपत्‍तिजनक शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया।

महेश ने शेयर किया अमेरिकन डिप्‍लोमैट का कोट
दरअसल, भट्ट ने अमेरिकन वकील, नेता और डिप्‍लोमैट Adlai Ewing Stevenson का एक कोट ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। इसमें लिखा है, ‘आजाद समाज की मेरी परिभाषा ऐसा समाज है जहां मशहूर न होना सुरक्षित हो।’

सोशल मीडिया यूजर्स का रिऐक्‍शन
जैसे ही महेश भट्ट ने यह ट्वीट किया, लोग अपमानजनक कॉमेंट्स करने लगे। लोगों ने क्‍या-क्‍या कहा, आप भी देखें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *