बहन श्वेता ने शेयर किया सुशांत का ऐसा वीडियो, देखते ही डबडबा जाएंगी आंखें

की अचानक मौत ने सभी स्तब्ध कर दिया था। उनके चाहने वालों को विश्वास करना मुश्किल था कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे। ऐक्टर की मौत के करीब एक महीने बाद भी खबरें मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं, दूसरी तरफ सुशांत के फैंस लगातार मौत के मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसी बीच ऐक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखते ही आपकी आंखें आंसुओं से भर जाएंगी।

बहन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया सुशांत की कई क्लिप्स का वीडियो
श्वेता सिंह कीर्ति ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें सुशांत की कई क्लिप को कंपाइल किया गया है। वीडियो में उनके पढ़ने की, टेबल टेनिस खेलने की, लोगों के साथ प्रैंक करने की, वर्कआउट करने की, डॉगी फज के साथ खेलने की सहित कई क्लिप्स हैं। इस वीडियो के साथ श्वेता ने लिखा, ‘क्यूटी पाई, सपनों से भरी आंखों के साथ दुनिया में मेरा सबसे अच्छा बेबी…’

श्वेता ने शेयर की थी अपनी बेटी के साथ सुशांत की तस्वीर
श्वेता अपने पति विशाल कीर्ति के साथ यूएस में रहती हैं। वह आए दिन सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की मामू सुशांत के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी। पटना में 29 जून को श्वेता अपने भाई सुशांत की प्रेयर मीट में शामिल हुई थीं।

मुंबई पुलिस कर रही सुशांत की मौत के मामले की जांच
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को मुंबई स्थित घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। मुंबई पुलिस ऐक्टर की मौत के मामले की जांच कर रही है और अब तक 34 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। लोग बॉलिवुड में नेपोटिजम को सुशांत की मौत का कारण मान रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसको लेकर बहस छिड़ी हुई है।

सुशांत की लास्ट फिल्म ‘दिल बेचारा’सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ट्रेलर 6 जुलाई को रिलीज हो चुका है। फिल्म को 24 जुलाई को डिजिटली रिलीज किया जाएगा। फिल्म ‘दिल बेचारा’ से कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा डायरेक्‍टर के तौर पर अपना डेब्‍यू कर रहे हैं। फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के अलावा सैफ अली खान और स्‍वास्तिका मुखर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्‍म ‘द फॉल्‍ट इन ऑवर स्‍टार्स’ का हिंदी अडैप्‍शन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *