नेचर को इंजॉय कर रहे सलमान खान, शेरा ने शेयर किया अपने मालिक का वीडियो

इस समय अपने पनवेल फार्महाउस पर हैं और उन्होंने लॉकडाउन में अधिक समय यहीं बिताया। सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहने वाले सलमान खान अपने फैंस के लिए अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अब उनके बॉडीगार्ड शेरा ने एक वीडियो शेयर किया है।

शेरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया सलमान खान का वीडियो
सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह सलमान खान के साथ मौसम का आनंद ले रहे हैं। इस वीडियो के शेरा ने लिखा, ‘लीजंड को फॉलो कर रहा हूं… मेरे मालिक सलमान खान।’

कोरोना वायरस के चलते पोस्टपोन हुई ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’
सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ इस साल ईद पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते पोस्टपोन कर दी गई। इस फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की बची हुई शूटिंग पूरी करने की प्लानिंगरिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की बची हुई शूटिंग पूरी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। अगर रिपोर्ट्स की माने तो वह अगस्त में शूटिंग के लिए एक स्टूडियो बुक कर सकते हैं। रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि सलमान खान, अतुल अग्निहोत्री और प्रभुदेवा डिस्कस कर रहे हैं कि फिल्म के पैमाने पर समझौता किए बिना कम लोगों के साथ कैसे शूटिंग कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *