Sushant Singh Rajput Case: सुब्रमण्यम स्वामी ने वकील से की बात, CBI जांच की संभावना बढ़ी

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को मुंबई स्थित घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। मुंबई पुलिस ऐक्टर की मौत के मामले की जांच कर रही है और अब तक 34 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। वहीं, सुशांत के चाहने वाले उनकी मौत को लेकर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। अब, भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत की आत्महत्या के संबंध में संभावित सीबीआई जांच के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों की तैयारी के लिए एक वकील को नियुक्त किया है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया, ‘मैंने इशकरण को सुशांत सिंह राजपूत के कथ‍ित आत्‍महत्‍या मामले में संभावित सीबीआई जांच या पीआईएल या आपराधिक शिकायत के लिए प्रॉसेस शुरू करने के लिए कहा है।’ उन्होंने अपने ट्वीट में इस बात का जिक्र किया है कि इशकरण सिंह भंडारी संभावित सीबीआई जांच या पीआईएल या आपराधिक शिकायत मामले के लिए सभी डेटा एकत्र करेंगे। वहीं, ट्विटर पर #CBIForSonOfBihar ट्रेंड कर रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के संबंध में सुब्रमण्यम स्वामी के द्वारा संभावित सीबीआई जांच को लेकर उठाए गए कदम की ट्विटर पर तारीफ हो रही है। लोग सुब्रमण्यम स्वामी को धन्यवाद दे रहे हैं।

बताते चलें कि लोग बॉलिवुड में नेपोटिजम को सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण मान रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसको लेकर बहस छिड़ी हुई है। वहीं, नेपोटिजम को लेकर तमाम सिलेब्स अपनी राय दे चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *