Sushant Case: मुंबई पुलिस ने ईमेल पर ल‍िया शेखर कपूर का बयान, पूछताछ के ल‍िए बुला सकती है थाने

अविनाश पाण्‍डेय
सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में पुलिस उनसे जुड़े हर इंसान से पूछताछ कर रही है। पुलिस उनके परिवार सहित इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्ममेकर ने पुलिस से ई-मेल के जरिये संपर्क किया है। हालांकि पुलिस चाहती है कि वह थाने में आकर अपना बयान दर्ज करवाएं। शेखर के बाहर होने की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाया।

उत्तराखंड में हैं शेखर
सुशांत सिंह राजपूत सूइसाइड केस में फिल्ममेकर शेखर कपूर ने पुलिस के सवालों के जवाब मेल के जरिये दिए हैं। शेखर कपूर उत्तराखंड में हैं और पुलिस चाहती है कि वह मुंबई पुलिस स्टेशन आकर स्टेटमेंट दें। वह कब तक वापस आकर बयान दे पाएंगे, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

शेखर के साथ फिल्म करने वाले थे सुशांत
बता दें कि शेखर कपूर ने सुशांत की मौत के बाद ट्वीट किया था कि वह जानते हैं सुशांत किस दर्द से गुजर रहे थे। शेखर सुशांत को लेकर ‘पानी’ फिल्म बना रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत ने फिल्म को 10 महीने दिए थे इसके बाद फिल्म नहीं बन सकी। इस फिल्म की वजह से उनके हाथ से कई फिल्में निकलने की भी खबरे हैं। फिल्म यशराज बैनर तले बन रही थी। यशराज की मैनेजर से भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है।

पुलिस के लिए क्‍यों अहम है शेखर कपूर से पूछताछ
शेखर कपूर ने ईमेल पर अपने बयान में पुलिस को क्‍या-क्‍या बताया है, इस‍ बारे में तो फ‍िलहाल जानकारी नहीं है। लेकिन समझा जाता है कि पूछताछ में बहुत अहम है। ऐसा इसलिए सुशांत की मौत के फौरन बाद शेखर कपूर ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा कि यह सुशांत के नहीं, कुछ दूसरे लोगों के कर्मों का फल है। ऐसे में पुलिस यही जानना चाहती है कि शेखर कपूर क्‍या जानते हैं और ‘वो’ लोग कौन हैं। शेखर कपूर ने यह भी कहा है कि सुशांत बहुत परेशान थे और उनसे रात के तीन बजे भी बात किया करते थे। ऐसे में पुलिस यह भी खंगालना चाहती है कि शेखर से उनकी क्‍या बात होती थी। संभव है कि यहां से सुशांत के डिप्रेशन की वजहों पर कुछ और रोशनी मिल सके।

संजय लीला भंसाली का पुलिस ले चुकी बयान
पुलिस संजय लीला भंसाली को बुलाकर उनका बयान भी दर्ज कर चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय लीला भंसाली ने अपनी कुछ बड़ी फिल्में सुशांत को ऑफर की थीं लेकिन एक प्रॉक्डशन हाउस के कॉन्ट्रैक्ट के चलते वह ये फिल्में नहीं कर पाए। बाद में एक खास ऐक्टर को ये सारी फिल्में मिलीं जबकि उस ऐक्टर का भी सुशांत की तरह उस प्रॉडक्शन हाउस से कॉन्ट्रैक्ट था। खबरों के मुताबिक, भंसाली ने ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ सहित कुल 4 फिल्में ऑफर की थीं लेकिन सुशांत इनमें से किसी भी फिल्म में काम नहीं कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *