'बारी ने कहा था पता है आतंकी मार देंगे पर…'

नई दिल्ली
कश्मीर में आतंकियों ने जिस बीजेपी नेता वसीम बारी की हत्या की वह मानों पहले से सब जानते थे। बीजेपी नेता राम माधव ने वसीम बारी से जुड़ा एक किस्सा याद किया है। राम माधव ने बताया कैसे वसीम की कही वो बातें आजतक उनके कानों में गूंजती रहती हैं। वसीम ने माधव से कहा था कि जिस दिन उन्होंने बीजेपी जॉइन की और देश का झंडा उठाया उसी दिन उन्हें पता था कि उन्हें एक दिन मार दिया जाएगा।

पढ़ें:

कश्मीर के बांदीपोरा जिले में आतंकियों ने बुधवार देर शाम बीजेपी के जिलाध्यक्ष वसीम बारी की हत्या कर दी। आतंकियों ने वसीम के अलावा उनके पिता और भाई पर भी हमला किया। हमले में तीनों की मौत हो गई है। इसपर राम माधव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। राम माधव लिखते हैं कि कश्मीर घाटी के कुछ हिस्सों में भारतीय, देशभक्त या बीजेपी का बन पाना कभी आसान नहीं रहा। कई को इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है। वसीम बारी को माधव ने उन्हीं में से एक बताया।

जब वसीम बारी बोले, पता है मारा जाऊंगा
राम माधव ने पिछले साल श्रीनगर जाने का अपना एक किस्सा सुनाया। वह बताते हैं कि पंचायत चुनाव के दौरान बीजेपी प्रत्याशियों के लिए वह रैली को संबोधित करने गए थे। वहां वसीम बारी भी मौजूद थे। माधव बताते हैं कि उन्होंने प्रत्याशियों से पूछा कि क्या जब आतंकी उन्हें नाम वापस लेने की धमकियां देंगे तो क्या वह उनका सामना कर पाएंगे। इसपर सब शांत हो गए, फिर अचानक एक मध्यम आयु का प्रत्याशी (वसीम) खड़ा हुआ और बोला, ‘जिस दिन हमने बीजेपी जॉइन की और देश का झंडा थामा उस दिन ही हमें पता था कि एकदिन हमें मार दिया जाएगा। तो अब कैसा डरना। माधव लिखते हैं कि यह शब्द उनके कानों में अबतक गूंजते रहते हैं। इसके साथ माधव ने वसीम बारी का एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें वह लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *