जगदीप को याद करते हुए संजय दत्त ने कहा- हमारे चेहरे पर मुस्कान लाती थीं उनकी फिल्में

बॉलिवुड के वेटरन कमीडियन ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इंडस्ट्री के लोग उनकी पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। जगदीप के निधन पर ऐक्टर ने उन्हें याद करते हुए कहा कि उनकी फिल्में हमारे चेहरे पर मुस्कान लाती थीं।

संजय ने कहा-उन्होंने कई पीढ़ियों का मनोरंजन किया
संजय दत्त ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, जगदीप साहब के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। उनके काम ने कई पीढ़ियों का मनोरंजन किया है… मुझे याद है कि उनकी फिल्मों को देखने से हमारे चेहरे पर मुस्कान आती थी। उनकी आत्मा को शांति मिले और उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।

जगदीप ने की 400 अधिक फिल्म
जगदीप का असली नाम सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी था। जगदीप ने अपने करियर में 400 से अधिक फिल्में कीं। उन्‍होंने ‘लैला मजनू’, ‘खिलौना’, ‘आइना’, ‘सुरक्षा’, ‘फिर वही रात’, ‘पुराना मंदिर’, ‘शहंशाह’, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘चाइना गेट’, ‘कहीं प्‍यार ना हो जाए’, ‘बॉम्‍बे टू गोवा’ जैसी फिल्‍मों में काम किया।

बॉलिवुड सिलेब्स ने जताया दुख
बताते चलें कि जगदीप का बुधवार यानी 8 मई को बांद्रा स्थिति घर पर 81 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। उनके निधन पर अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, शिल्पा शेट्टी, जॉनी लीवर सहित तमाम बॉलिवुड सिलेब्स ने दुख व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *