ऐसे कइसे पैसे मांग रिया है… अदनान सामी ने वीडियो पोस्‍ट कर जगदीप को दी श्रद्धांजलि

बॉलिवुड के दिग्‍गज ऐक्‍टर और कमीडियन जगदीप का बुधवार, 8 जुलाई को इंतकाल हो गया है। ‘शोले’ फिल्‍म में ‘सूरमा भोपाली’ का रोल निभाकर दिलों में बसने वाले जगदीप 81 साल के थे। उनके गुजर जाने की खबर आते ही, फिल्‍म इंडस्‍ट्री और उनके फैन्‍स लगातार सोशल मीडिया पर उन्‍हें याद कर रहे हैं और तस्‍वीरों-वीडियोज के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। पाकिस्‍तानी मूल के भारतीय सिंगर ने भी एक वीडियो पोस्‍ट के जरिए जगदीप को याद किया है।

अदनान सामी ने शेयर किया ‘लिफ्ट करा दे’ का वीडियो

यह वीडियो अदनान सामी के ही सॉन्‍ग ‘लिफ्ट करा दे’ के रीमिक्‍स वर्जन से है। इसमें जगदीप अपने खास अंदाज में नजर आ रहे हैं। इससे पहले अदनान ने जगदीप साहब की तस्‍वीरों का एक कोलाज भी पोस्‍ट किया था। अदनान ने लिखा कि उनके गुजर जाने की खबर में उन्‍हें अंदर से तोड़कर रख दिया है।

‘अल्‍लाह आपकी तमन्‍ना पूरी करे’

अदनान लिखते हैं कि उनके बचपन की बहुत सी यादें जगदीप साहब से जुड़ी हुई हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग जबरदस्‍त थी। वह बिल्‍कुल ऑरिजनल थे। अदनान ने अपने पोस्‍ट के अंत में लिखा- अल्‍लाह आपकी तमन्‍ना पूरी करे… आमीन।

जावेद और नावेद के पिता थे जगदीप

बता दें कि जगदीप जाफरी का असली नाम सैयद इश्‍त‍ियाक अहमद जाफरी था। वह जावेद जाफरी और नावेद जाफरी के पिता हैं। ‘अंदाज अपना अपना’ में जगदीप ने सलमान खान के पिता का रोल भी निभाया था। जगदीप ने 400 से ज्‍यादा फिल्‍मों में काम किया। इनमें रामसे ब्रदर्स की बहुत सी भुतहा फिल्‍में भी शामिल हैं। इसके अलावा ‘दो बीघा जमीन’, ‘अब दिल्‍ली दूर नहीं’, ‘आर पार’ और ‘हम पंछी एक डाल के’ जैसी फिल्‍में भी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *