हॉलिवुड के रीमेक में साथ नजर आएंगे रणवीर सिंह और कटरीना कैफ?

बॉलिवुड डायरेक्टर की पिछली फिल्म ‘गली बॉय’ को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थे। खबरों की मानें तो जोया अख्तर एक बार फिर रणवीर सिंह के साथ फिल्म बनाने जा रही हैं और इस बार उनके साथ नजर आ सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो यह जोड़ी पहली बार रोमांस करती नजर आएगी।

‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जोया अख्तर एक बड़ी फिल्म बनाने जा रही हैं जो एक फेमस हॉलिवुड फिल्म का हिंदी अडैप्टेशन होगी। उन्होंने इसके लिए रणवीर और कटरीना का नाम भी फिक्स कर लिया है। रिपोर्ट की मानें तो एक सूत्र ने बताया है कि जोया ने हॉलिवुड की फेमस फिल्म ” के राइट्स ले लिये हैं। साल 2006 में आई यह फिल्म ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुकी है। हालांकि भारतीय फिल्म के हिसाब से जोया इसके प्लॉट में बदलाव करेंगी।

खबर की मानें तो रणवीर सिंह फिल्म में वही रोल करेंगे जो ऑस्कर विनिंग ऐक्टर लियानार्डो डि कैप्रियो ने निभाया था। सुनने में आ रहा है कि रणवीर ने पहले ही इस रोल के लिए हां बोल दी है। फिल्म में कटरीना का भी ऐक्शन और अडवेंचर से भरपूर रोल होगा। हालांकि इस बारे में जोया की तरफ से अभी तक कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला है। अब देखना दिलचस्प होगा कि रणवीर और कटरीना की जोड़ी साथ में पर्दे पर आती है या नहीं क्योंकि दोनों कई बार साथ काम करने की इच्छा जता चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *