सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग खत्म होने पर रखी गई थी शानदार पार्टी, इंटरनेट पर छाया वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत बॉलिवुड के सबसे टैलंटेड ऐक्टर्स में से एक थे। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ का रैप-अप वीडियो सामने आया है। सुशांत की फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए हो रही इस पार्टी वीडियो में इन पलों को इंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के फैन पेज से शेयर इस वीडियो में फिल्म से जुड़े सभी कलाकार और क्रू नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सुशांत की को-स्टार सारा अली खान और डायरेक्टर अभिषेक कपूर भी नजर आ रहे हैं।

सारा अली खान ने अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था। फिल्म में उनके को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत थे। सारा ने बताया था कि फिल्म के लिए सुशांत ने उन्हें काफी गाइड किया था।

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के वक्त सारा ने अपनी ऐक्टिंग का क्रेडिट सुशांत सिंह राजूपत को दिया था और कहा था कि बिहाइंड द सीन उनकी एक जीनियस ने हेल्प की है। उन्होंने कहा था, पता नहीं मैंने फिल्म में कैसा काम किया। मैं अपना बेस्ट करने की कोशिश की है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि सुशांत के बिना मैं ये सब कर पाती। सारा ने बताया था कि सुशांत ने उनकी बहुत मदद की थी। कई बार ऐसा होता था जब वह नहीं कर पाती थीं, या डरी हुई होती थीं तो सुशांत ने उनको हाथोहाथ लिया।

सुशांत के जाने के बाद फिल्म ‘काई पो चे’ और ‘केदारनाथ’ डायरेक्टर अभिषेक कपूर भी उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। ‘केदारनाथ’ की रिलीज के वक्त को याद करते हुए अभिषेक ने बताया कि उस समय सुशांत को इतनी तवज्जो नहीं दी जा रही थी जितनी फिल्म से डेब्यू कर रहीं सारा अली खान को दी जा रही थी। तब सुशांत थोड़े निराश भी थे। हालांकि रिलीज होने के बाद फिल्म ने अच्छा बिजनस किया था और इसके बाद अभिषेक ने सुशांत को मेसेज भी भेजा था।

अभिषेक ने अपने मेसेज में सुशांत को लिखा था, ‘भाई, मैं तुमसे काफी समय से संपर्क करने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे नहीं पता कि अपसेट हो, या कहीं व्यस्त हो लेकिन मुझे कॉल करो ताकि हम बात कर सकें। हमने एक बार फिर साथ में बेहतरीन फिल्म बनाई है। अगर हम इसका जश्न नहीं मनाएंगे तो जिंदगी में किस चीज की खुशी मनाएंगे? इसलिए प्लीज मुझे कॉल करो, आई लव यू।’

बता दें कि सुशांत ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर खुदकुशी कर ली और अब पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। इस घटना को लेकर पर्सनल और प्रफेशनल दोनों एंगल से जांच की जा रही है और अबतक कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *