नोरा फतेही के इस इंटरनेट तोड़ वीडियो ने बदल दी थी किस्मत, मिला था 'दिलबर' का ऑफर

नोरा फतेही के किलर डांस मूव्स की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। लोगों को उनके आइटम नंबर्स का इंतजार रहता है। साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं। नोरा ने बीते दिनों अपना एक वीडियो शेयर किया और बताया कि कैसे इसने उनकी तकदीर बदल दी।

मिस वर्ल्ड 2018 में किया था परफॉर्म
नोरा फतेही को डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। नोरा फतेही का ‘दिलबर’ गाना जब रिलीज हुआ तो 24 घंटे के अंदर इसे 20 मिलियन व्यूज मिल गए थे। नोरा ने सोशल मीडिया पर वो वीडियो पोस्ट किया है जिसकी वजह से उन्हें ‘दिलबर’ गाना मिला था। नोरा ने यह वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, इस वीडियो ने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी। मिस इंडिया वर्ल्ड 2018 के दौरान मैं बंगलुरु में सोलो परफॉर्मेंस दे रही थी। यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया और मुझे ‘दिलबर’ मिला। मैंने सोलो डांस के लिए तैयारी नहीं की थी बस ऑन स्पॉट डांस कर रही थी… मैं बस म्यूजिक को फील कर रही थी। खुशकिस्मती की बात है कि ‘दिलबर’ गाने के लिए भी यही आउटफिट पहना था।

सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं नोरा के वीडियोज
नोरा फतेही ने ‘सत्यमेव जयते’ फिल्म में सुष्मिता सेन का ‘दिलबर’ गाना रीक्रिएट किया था। इस गाने को जबरदस्त पॉप्युलैरिटी मिली थी। इसके बाद नोरा कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं। उनके डांस वीडियोज फैन्स काफी पसंद करते हैं। लॉकडाउन के बीच भी नोरा ने कई वर्कआउट और डांस के वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *