Sushant Singh Rajput Death Probe: संजय लीला भंसाली बयान दर्ज कराने पहुंचे बांद्रा पुलिस स्टेशन

बॉलिवुड ऐक्टर की आत्महत्या के मामले में पुलिस लगातार जांच कर रही है। इस मामले में सुशांत के साथ भेदभाव होने के आरोपों के बाद पुलिस प्रफेशनल राइवलरी के ऐंगल से जांच कर रही है। अब तक कई लोगों के बयान दर्ज किए जाने के बाद आज सोमवार को मशहूर डायरेक्टर को पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया है।

बताया जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे। अभी तक जिन लोगों से पूछताछ हो चुकी है उनमें सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के अलावा रोहिणी अय्यर, सिद्धार्थ पिठानी, मुकेश छाबड़ा और संजना सांघी जैसे लोगों सहित यशराज फिल्म्स के कुछ कर्मचारी भी शामिल हैं। अब संजय लीला भंसाली को भी बुलाया गया है। नीचे तस्वीर में देखें, किस तरह पुलिस स्टेशन पहुंचे संजय लीला भंसाली

रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय लीला भंसाली ने अपनी कुछ बड़ी फिल्में सुशांत को ऑफर की थीं लेकिन एक प्रॉक्डशन हाउस के कॉन्ट्रैक्ट के चलते वह ये फिल्में नहीं कर पाए। बाद में एक खास ऐक्टर को ये सारी फिल्में मिलीं जबकि उस ऐक्टर का भी सुशांत की तरह उस प्रॉडक्शन हाउस से कॉन्ट्रैक्ट था। पुलिस इसी ऐंगल पर संजय लीला भंसाली से पूछताछ कर सकती है।

बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली ने सुशांत को ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ सहित कुल 4 फिल्में ऑफर की थीं लेकिन सुशांत इनमें से किसी भी फिल्म में काम नहीं कर सके। यह भी कहा जाता है कि एक ऐक्टर के तौर पर संजय लीला भंसाली सुशांत को काफी पसंद करते थे। सुशांत ने आखिरी फिल्म मुकेश छाबड़ा की ‘दिल बेचारा’ की थी जो 24 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज होने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *