सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने पीएम नरेंद्र मोदी से की सीबीआई जांच की मांग, #PMModiCBIForSSR पकड़ रहा जोर

बॉलिवुड के उभरते हुए टैलेंटेड ऐक्टर की आत्महत्या से उनके फैन्स अभी तक सदमे से नहीं निकल पाए हैं। सुशांत की फैन फॉलोइंग का इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके जाने के इतने दिन बाद भी फैन्स लगातार सोशल मीडिया पर अपने फेवरिट ऐक्टर के लिए कैंपेन चला रहे हैं। सोशल मीडिया की पोस्ट्स को देखें तो फैन्स मुंबई पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं हैं और अब उन्होंने सीधे भारत के प्रधानमंत्री से सुशांत के केस की सीबीआई जांच कराए जाने की मांग कर दी है।

पीएम मोदी से सीधे मांग कर रहे फैन्स
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी। इसी के बाद से बॉलिवुड और फैन्स का एक बड़ा वर्ग का कहना है कि सुशांत फिल्म इंडस्ट्री में खेमेबाजी और नेपोटिजम के शिकार हुए, इसी के कारण वह डिप्रेशन में थे और उन्होंने आत्महत्या कर ली। मुंबई पुलिस भी अब प्रफेशनल राइवलरी के ऐंगल से जांच कर रही है लेकिन फैन्स इससे संतुष्ट नहीं हैं और सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। देखें, फैन्स के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ट्वीट्स:

कैसे होगी सीबीआई जांचहालांकि सुशांत की आत्महत्या की जांच सीबीआई जांच में एक पेंच भी है। दरअसल ऐसे मामलों में केवल राज्य सरकार की अनुशंसा पर ही कोई केंद्रीय एजेंसी जांच कर सकती है। ऐसे में सीबीआई जांच के लिए यह जरूरी है कि महाराष्ट्र की राज्य सरकार सीबीआई जांच के लिए केंद्र सरकार से अनुशंसा करे।

पुलिस लगातार कर रही है पूछताछ
सुशांत की सूइसाइड के मामले में मुंबई पुलिस अभी तक उनसे संबंधित 28 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। अभी पुलिस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से भी पूछताछ कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय लीला भंसाली ने अपनी कुछ बड़ी फिल्में सुशांत को ऑफर की थीं लेकिन एक प्रॉक्डशन हाउस के कॉन्ट्रैक्ट के चलते वह ये फिल्में नहीं कर पाए। बाद में एक खास ऐक्टर को ये सारी फिल्में मिलीं जबकि उस ऐक्टर का भी सुशांत की तरह उस प्रॉडक्शन हाउस से कॉन्ट्रैक्ट था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *