सुशांत की 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने बनाया वर्ल्ड रेकॉर्ड, सिर्फ 98 मिनट में मिले 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स

की आखिरी फिल्म ” ट्रेलर 6 जुलाई को रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और एक विश्व रेकॉर्ड बना दिया है। दरअसल, ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर यूट्यूब पर सिर्फ 98 मिनट में 1 मिलियन लाइक्स पार करने वाला दुनिया का पहला विडियो बन गया है। खबर लिखे जाने तक ट्रेलर को 5 घंटे में 2.7 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं।

फिल्म ‘दिल बेचारा ‘के ट्रेलर के इंतजार का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ट्रेलर के रिलीज होने से पहले ही 55 हजार लाइक्‍स म‍िल चुके थे। वहीं, सोशल मीडिया पर ट्रेलर को लेकर आए लोगों के रिऐक्शंस में भर-भर के प्यार उमड़ रहा है।

फिल्म ‘दिल बेचारा’ से कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा डायरेक्‍टर के तौर पर अपना डेब्‍यू कर रहे हैं। फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के अलावा सैफ अली खान और स्‍वास्तिका मुखर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्‍म ‘द फॉल्‍ट इन ऑवर स्‍टार्स’ का हिंदी अडैप्‍शन है। फिल्म को 24 जुलाई को डिजिटली रिलीज किया जाएगा।

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की डिमांड थी कि उनके पसंदीदा कलाकार की लास्ट फिल्म ‘दिल बेचारा’ बड़े पर्दे पर रिलीज हो लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते ऐसा संभव नहीं हो पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *