शाहरुख खान ने की पत्‍नी से एक रिक्‍वेस्‍ट, गौरी खान ने कहा- काम हो रहा है सर

शाहरुख खान और गौरी खान बॉलिवुड के सबसे प्‍यारे कपल्‍स में से एक माने जाते हैं। वे जब भी बाहर निकलते हैं, अपनी अपियरेंस से लोगों का दिल जीत लेते हैं। पार्टी हो या फिर सोशल मीडिया पोस्‍ट्स, शाहरुख और गौरी अक्‍सर फैंस को कपल गोल्‍स देते नजर आते हैं।

हाल ही में दोनों की सोशल मीडिया पर हुई बातचीत ने लोगों का ध्‍यान खींचा। गौरी, जो कि मशहूर इंटिरियर डिजाइनर हैं, ने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर सीलिंग्‍स की कुछ तस्‍वीरें शेयर कीं। उन्‍होंने बताया कि घर की सीलिंग्‍स भी कितनी महत्‍वपूर्ण होती हैं।

शाहरुख ने की गौरी से रिक्‍वेस्‍ट
जैसे ही उन्‍होंने पिक्‍चर्स शेयर कीं, शाहरुख ने भी उस पर कॉमेंट किसा। कॉमेंट में ऐक्‍टर ने अपनी पत्‍नी से रिक्‍वेस्‍ट की कि वह उनके ऑफिस रूम की सीलिंग्‍स पर भी काम करें क्‍योंकि वह चाहते हैं कि लॉकडाउन के बाद वह फिर से काम शुरू करें तो ऑफिस अच्‍छा लगे।

गौरी ने दिया जवाब
शाहरुख ने लिखा, ‘क्‍या आप मेरे रेड चिलीज के ऑफिस रूम नई सीलिंग के साथ रीफर्बिश कर सकती हैं प्‍लीज। काम फिर से शुरू हो, उससे पहले मैं कुछ अच्‍छा चाहता हूं।’ इस पर गौरी ने रिप्‍लाई किया, ‘हमारी टीम इस पर काम कर रही हैं सर।’

लोगों का दिल जीत रही दोनों की बातचीतअब दोनों की यह बातचीत इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रही है। फैंस इस पर लव रिऐक्‍ट कर रहे हैं। बता दें, कपल ने लॉकडाउन के दौरान अपना काफी समय बच्‍चों के साथ घर पर बिताया। हाल ही में शाहरुख को उनके बंगले ‘मन्‍नत’ में शूटिंग करते हुए देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *