बीच को मिस कर रही हैं कृष्णा श्रॉफ, बॉयफ्रेंड एबन हायम्स के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

बॉलिवुड ऐक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। वह भले ही सिनेमा की दुनिया की दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। इसके अलावा अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बोलती नजर आती हैं और अपने बॉयफ्रेंड के साथ वकेशन की फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब वह अपने वकेशन और बीच को मिस कर रही हैं।

कृष्णा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर
कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी और एबन हायम्स की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपने एक हॉलिडे ट्रिप की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दोनों की अदाओं पर आपकी नजरें टिक जाएंगी। कृष्णा श्रॉफ ने तस्वीर के साथ लिखा, बीच प्लीज। कृष्णा श्रॉफ की तस्वीर पर उनके बॉयफ्रेंड एबन हायम्स ने कॉमेंट मं अलग-अलग तरीके इमोजी बनाए। उनके अलावा अन्य सिलेब्स ने भी उनकी तस्वीर पर कॉमेंट किए।

मुंबई रेस्ट्रॉन्ट में हुई थी कृष्णा और एबन की पहली मुलाकात
कृष्णा श्रॉफ और एबन हायम्स पहली बार मुंबई के एक फेमस रेस्ट्रॉन्ट में मिले थे। इसके बाद दोनों मे बातचीत शुरू हुई और वो लोग मिलने लगे। वहीं, उनके भाई टाइगर श्रॉफ उन्‍हें 5 वर्षों से जानते हैं।

साथ में बास्केटबॉल खेलते हैं एबन और कृष्णा
एबन हायम्स ऑस्ट्रेलियन बास्केटबॉल प्लेयर हैं। वह मौका मिलने पर कृष्णा श्रॉफ के साथ में बास्‍केटबॉल भी खेलते हैं। इसके अलावा दोनों रोमांटिक हॉलिडे पर भी जा चुके हैं। हाल मे शेयर की गई तस्वीरें दोनों की क्लोजनेस को बयां करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *