'दिल बेचारा' के ट्रेलर रिलीज के दिन सुशांत और संजना का पुराना वीडियो वायरल, चेहरे पर आ जाएगी स्माइल

अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें अभी लोगों के दिलों में ताजा हैं। सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले आए दिन उनके पुराने वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस फिल्म में उनके साथ हैं। वहीं, सुशांत और संजना का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो वायरल
इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत और उनकी को-स्टार संजना संघी फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ के गाने ‘कभी कभी तो’ लगे पर डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों का डांस आपके चेहरे पर स्माइल ला देगा।

सुशांत सिंह राजपूत ने की थी खुदकुशी
सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को मुंबई स्थिति घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। मुंबई पुलिस ऐक्टर की मौत के मामले की जांच कर रही है। पुलिस अब तक सुशांत के परिवार, दोस्त और बॉलिवुड इंडस्ट्री के कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं, ऐक्टर की मौत को लेकर बॉलिवुड में नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज
सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को लोगों को फिल्म का ट्रेलर बहुत पंसद आ रहा है। इसके साथ ही फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के डायलॉग को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *