क्रांति प्रकाश झा ने बताया, जल्द आएगा वेब सीरीज 'रक्तांचल' का सेकंड सीजन

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में कई ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर वेब सीरीज रिलीज की गईं जिन्हें काफी पसंद भी किया गया। वेब सीरीज ‘रक्तांचल’ को फ्री स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लैटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया था और इसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था। ‘रक्तांचल’ में और ने लीड रोल निभाया था। अब वेब सीरीज के सेकंड सीजन का व्यूअर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘रक्तांचल’ में विजय सिंह का लीड रोल निभाने वाले क्रांति प्रकाश झा ने बताया है कि इसका सेकंड सीजन जल्द ही दर्शकों को देखने को मिलेगा।

बनारस में होगी ” की शूटिंग
‘आजतक’ से बात करते हुए क्रांति प्रकाश झा ने बताया कि ‘रक्तांचल 2’ की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और जैसे ही शूटिंग की इजाजत मिलेगी, तुरंत बनारस में इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। क्रांति ने यह भी बताया कि वह भी इस वेब सीरीज के सेकंड सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उम्मीद जताई कि सितंबर-अक्टूबर तक इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।

रिव्यू:

‘सुशांत ने नहीं दिया जवाब’
क्रांति प्रकाश झा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में भी काम किया था। सुशांत के बारे में बात करते हुए क्रांति ने बताया कि उनकी आत्महत्या की खबर सुनकर क्रांति को काफी झटका लगा था। क्रांति ने आगे कहा कि जब उनकी ‘रक्तांचल’ रिलीज हुई थी तो उन्होंने इसके बारे में सुशांत को मेसेज करके बताया था लेकिन सुशांत ने उनके मेसेज का कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने यह भी बताया कि शूटिंग के वक्त वह सुशांत के साथ साइंस पर काफी बात किया करते थे।

‘नेपोटिजम मौजूद है लेकिन…’
बॉलिवुड में नेपोटिजम पर बात करते हुए क्रांति प्रकाश झा ने कहा कि हर इंडस्ट्री की तरह बॉलिवुड में भी नेपोटिजम मौजूद है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उनका भी फिल्म इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं है और मुश्किलों का सामना करना पड़ा है लेकिन उन्हें अपनी मेहनत पर पूरा विश्वास है। बता दें कि सुशांत की तरह ही क्रांति भी बिहार से ताल्लुक रखते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *