वीडियो: फैमिली के साथ कंगना रनौत की पिकनिक, चारों तरफ ऊंचे पहाड़ों की वादियां और जन्नत सा है नजारा

बॉलिवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत को केवल अपने काम ही नहीं बल्कि बेबाकी के लिए भी काफी तारीफ मिलती है। कंगना रनौत कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन होने से पहले ही अपनी फैमिली के साथ हिमाचल प्रदेश में वक्त गुजार रही हैं। हाल में कंगना की टीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना अपनी फैमिली के साथ पिकनिक पर इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में कंगना और उनकी बहन रंगोली समेत पूरी फैमिली दिखाई दे रही है। कंगना इस वीडियो में अपनी मां के साथ इंजॉय करती और डांस करती दिखाई दे रही हैं। कंगना के फैन्स भी इस वीडियो भी काफी पसंद कर रहे हैं। सबसे बड़ी बात है कि इस वीडियो में हिमाचल के नजारे बेहद खूबसूरत हैं। देखें, कंगना की फैमिली पिकनिक का वीडियो:

इस वीडियो के अलावा कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिकनिक की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा, ‘हमारे पैरंट्स की रिक्वेस्ट पर कंगना ने फैमिली पिकनिक का प्लान बनाया, बारिश से पहले हम लोग गर्मियों में यूं इंजॉय करना चाहते थे। हालांकि हम लोग ग्रीन जोन में हैं लेकिन फिर भी इस पिकनिक के लिए हमें परमिशन लेनी पड़ी। मैं हिमाचल के सभी अधिकारियों को हमारी मदद करने और जरूरी परमिशन देने के लिए धन्यवाद देती हूं क्योंकि यह हमारी फैमिली आउटिंग के लिए बेहद जरूरी थी।’ यहां देखें, रंगोली की शेयर की हुई तस्वीरें:

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना अपनी अगली फिल्म ‘थलाइवी’ के रिलीज का इंतजार कर रही हैं जिसमें वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता का रोल निभा रही हैं। इसके अलावा कंगना फिल्म ‘अपराजिता अयोध्या’ का डायरेक्शन भी करने वाली हैं जिसे ‘बाहुबली’ लिखने वाले विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है। यह फिल्म राम मंदिर मामले से संबंधित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *