प्रियंका चोपड़ा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पूरे किए 20 साल, वीडियो में देखें ग्लोबल स्टार बनने का सफर

ऐक्ट्रेस ने न सिर्फ बॉलिवुड में बल्कि हॉलिवुड में भी अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने सिनेमा की दुनिया में 20 साल का सफर तय कर लिया है। बॉलिवुड में एक आउटसाइडर के तौर पर शुरुआत करने वाली प्रियंका चोपड़ा आज एक ग्लोबल आइकन के रूप में जानी जाती हैं।

मिस वर्ल्ड बनने से लेकर हॉलिवुड तक बिखेरा जलवा
प्रियंका चोपड़ा के इंडस्ट्री में 20 साल पूरे होने पर एक वीडियो बनाया गया है। इसमें उनकी सफल जर्नी के बारे में दिखाया गया है। वीडियो में प्रिंयका चोपड़ा के मिस वर्ल्ड बनने से लेकर हॉलिवुड में जलवा बिखरेने तक सफर दिख रहा है। इस वीडियो के साथ ऐक्ट्रेस ने लिखा, ‘मनोरंजन के 20 साल पूरे। शुक्रिया @ozzyproduction और मेरे तमाम फैंस को जिन्होंने मुझे इस अंदाज में ट्रिब्यूट दिया। मैं आप सभी से कभी मिलना चाहूंगी। मैं इस पल को आप सभी के साथ सेलिब्रेट करना चाहती हूं। जुड़े रहिए, शुक्रिया।’

प्रियंका चोपड़ा को 2 बार मिला नैशनल अवॉर्डबता दें कि प्रियंका चोपड़ा को 2 बार नैशनल अवॉर्ड मिला। 126 साल के इतिहास में पहली भारतीय महिला जो Vogue के कवर पर आईं। प्रियंका चोपड़ा पहली भारतीय महिला बनी, जिनके इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हुए।

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार डायरेक्टर शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम महत्वपूर्ण भूमिका में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *