अमिताभ बच्चन ने दिलचस्प अंदाज में फैंस से की मास्क पहनने की अपील

बॉलिवुड मेगास्टार अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। वह अक्सर दिलचस्प पोस्ट शेयर कर अपने फैंस का ध्यान खीचते हैं। कोरोना वायरस के चलते वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इसके साथ ही लगातार लोगों को जागरूक करने की कोशिश में लगे रहते हैं। उन्होंने एक बार फिर से इस वायरस से बचने के लिए फैंस को मास्क पहनने की अपील की है।

अमिताभ बच्चन ने मास्क को बताया जिम्मेदारी
अमिताभ बच्चन ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो दिलचस्प पोस्ट शेयर किए हैं। इन पोस्ट में लोगों से मास्क पहनने की अपील है। बिग बी ने इसके साथ लिखा, ‘कमला के कानों पर, विमला के कानों पर, शर्मा के कानों पर, मिश्रा के कानों पर, छुटभैये के कानों पर, बाहुबली के कानों पर, रायपुर के रोमियो के, जबलपुर की जुलियट के, अड़ोसी पड़ोसी के, मामा मौसी के, चाची और ताई के, भतीजी और भाई के, नाई के हलवाई के, एक दो और ढाई के, सब के कानों पे एक जिम्मेदारी है, और वो जब जब घर से बाहर जा रहे हैं, उसे बखूबी निभा रहे हैं, फिर आप मास्क क्यों नहीं लगा रहे हैं? जनहित में जारी, कानों पे जिम्मेदारी।’

अमिताभ बच्चन की फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। इनमें डायरेक्टर रूमी जाफरी की ‘चेहरे’, डायरेक्टर अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ और डायरेक्टर नागराज मंजुले की ‘झुंड’ में नजर आएंगे। हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ को डिजिटली रिलीज किया गया था। सुजीत सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष्मान खुराना महत्वपूर्ण भूमिका में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *