मां को अंदिम व‍िदाई देते वक्‍त फूट-फूट कर रो पड़ीं सरोज खान की बेटियां, थम नहीं रहे थे आंसू

बॉलिवुड की दिग्गज कोरियॉग्रफर का शुक्रवार को 71 साल की उम्र में मुंबई में निधन हो गया। सरोज को परिवार के कुछ लोगों की मौजूदगी में ही शुक्रवार सुबह मलाड स्थिति मुस्लिम कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। इस दौरान सरोज खान की बेटी भी कब्रिस्तान के बाहर देखी गईं जो अपनी मां को अंतिम विदाई देते हुए फूट-फूट कर रो पड़ीं।

सरोज खान की बेटी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिन्हें देखकर फैन्स भी इमोशनल हो रहे हैं। सरोज खान की बेटी सुकन्या खान ने मीडिया को बताया कि उनकी मां को सुबह 7 बजे के आसपास दफना दिया गया था। 3 दिन बाद सरोज खान के लिए एक प्रेयर मीटिंग रखी जाएगी। कब्रिस्तान के बाहर सरोज खान की बेटी के अलावा परिवार के कुछ सदस्य भी देखे गए।

बता दें कि सांस में तकलीफ के बाद सरोज खान को मुंबई के एक अस्पताल में 17 जून को भर्ती कराया गया था। वह डायबिटीज की समयस्या से भी जूझ रही थीं। शुक्रवार तड़के कार्डिएक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया। बॉलिवुड में मास्टरजी के नाम से मशहूर सरोज खान ने 40 साल के करियर में 2 हजार से ज्यादा गानों को कोरियॉग्राफ किया था। सरोज खान को उनकी कॉरियॉग्रफी के लिए 3 बार नैशनल अवॉर्ड भी मिला था। उनके निधन पर सभी बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने दुख व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *