फिल्‍मों मे नेपोटिजम पर भड़की राज ठाकरे की MNS, कहा- हमारे पास आइए, इन गैंग्‍स को तगड़ा सबक स‍िखाएंगे

की मौत के बाद से कई बातों पर चर्चा हो रहा है। जब से यह खबर आई है कि उन्होंने आत्महत्या की थी, लोग कई सारे कयास लगा रहे हैं। लोग उनकी सूइसाइड के पीछे बॉलिवुड में नेपोटिजम और खेमेबाजी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। हाल ही की महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (MNS)कि नेपोटिजम करने वालों को सबक सिखाया जाएगा।

MNS करेगी नेपोटिजम का खात्मा!
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर, आलिया भट्ट, यशराज फिल्म्स से लेकर सलमान खान तक सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। सुशांत के फैन्स इन सिलेब्स को सुशांत की मौत का जिम्मेदार मान रहे हैं। अब राज ठाकरे की पार्टी मनसे का कहना है कि जो फिल्ममेकर या फिल्म इंडस्ट्री में कोई भी नेपोटिजम के रास्ते पर चलेगा उसे कड़ा सबक सिखाया जाएगा। उन्होंने नेपोटिजम फेस करने वाले कलाकारों को उनसे संपर्क करने की अपील की है। इंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक MNS के महाराष्ट्र वाइस प्रेसिडेंट वागीश सारस्वत ने कहा है कि मुंबई पुलिस सही दिशा में जांच कर रही है। पुलिस को नेपोटिजम पर सबसे सवाल करना चाहिए, चाहे वो भंसाली हों या कोई भी।

पार्टी सिखाएगी सबक
वागीश ने यह भी कहा, ‘अगर फिल्म इंडस्ट्री में किसी को प्रताड़ित किया जा रहा है, कोई गैंग किसी आर्टिस्ट को का नहीं करने दे रहा है, आर्टिस्ट को MNS से संपर्क करना चाहिए। राज ठाकरे की पार्टी नेपोटिजम करे वाले को कड़ा सबक सिखाएगी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *