हनी सिंह ने 'यो यो' स्‍टाइल में किया गजब का बॉडी ट्रांसफर्मेशन, तस्‍वीरें देख फैंस फिदा

मशहूर कंपोजर, सिंगर, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर और रैपर हनी सिंह किसी को भी अपने गानों पर नचाने की ताकत रखते हैं। फैंस हनी के गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

भले ही हनी बीच में कुछ दिनों के लिए फैंस से और लाइमलाइट से दूर हो गए लेकिन उनके मशहूर गाने ‘हाय मेरा दिल’, ‘अंग्रेजी बीट’, ‘ब्राउन रंग’, ‘ब्‍लू आईज’, ‘लुंगी डांस’ पहले की तरह ही आज भी पॉप्‍युलर हैं।

इन गानों से किया था कमबैक
हनी करीब दो साल तक म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री से दूर रहे और फिर फिल्‍म सोनू के टीटू की स्‍वीटी के ‘दिल चोरी’ और ‘छोटे छोटे पेग’ जैसे गानों के साथ कमबैक किया। तमाम सिलेब्‍स की तरह हनी सिंह ने भी बॉडी ट्रांसफर्मेशन किया है जो फैंस को फिटनेस गोल्‍स दे रहा है। यह आसान नहीं है लेकिन हनी सिंह ने यह करके दिखाया है।

हनी ने कम किया काफी वजन
हनी ने लॉकडाउन के दौरान अपना वजन काफी कम किया है और मशल्‍स को Gain किया है। उन्‍होंने ट्विटर पर कई तस्‍वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्‍होंने कैप्‍शन दिया, ‘देखें मेरे लेटेस्‍ट बॉडी ट्रांसफर्मेशन की तस्‍वीरें, लॉकडाउन में की गई मेहनत!! जो पसंद हो, शेयर करें।’

लोगों के आए कॉमेंट्स
जैसे ही रैपर ने पिक्‍चर्स शेयर कीं, लोग उन्‍हें बधाइयां देने लगे। अब वे हनी के अगले गाने के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि हनी ने लॉकडाउन के टाइम का बेस्‍ट यूज किया है। देखें, फैंस के आए रिऐक्‍शन्‍स:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *