सैफ अली खान ने बताया- 'दिल बेचारा' के सेट पर सुशांत उनसे किस तरह की बातें करना चाहते थे

सैफ अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ में उनके साथ काम किया है। हालांकि, फिल्म में सैफ का स्पेशल अपीयरेंस है, लेकिन उनके लिए यह फिल्म सुशांत की वजह से भी खास मायने रखती है। अपने एक हालिया इंटरव्यू में सैफ ने सुशांत के बारे में कुछ बातें कही हैं।

इंडियन एक्स्प्रेस से हुई बातचीत में सैफ ने इसी फिल्म को लेकर और सुशांत के बारे में कुछ बातें कही हैं। सुशांत को टैलंटेड ऐक्टर बताते हुए सैफ ने कहा, ‘मुझे यकीन था कि उनका फ्यूचर ब्राइट है। वह मेरे साथ काफी विनम्र थे और मेरे गेस्ट अपीयरेंस की तारीफ की थी। वह ऐस्ट्रॉनमी, फिलॉसफी जैसे कई टॉपिक्स पर बात करना चाहते थे।’ सैफ ने कहा कि उन्हें एहसास हो गया था कि वह जितने ब्राइन थे, सुशांत उससे कहीं ज्यादा हैं।

इससे पहले सैफ TOI से हुई बातचीत में कई बातें कह चुके हैं। उन्होंने कहा था कि सारा सुशांत के बारे में काफी बातें करती थीं और वह उन्हें काफी पसंद करती थीं। उन्होंने कहा था कि यदि सुशांत Sartre (फ्रेंच फिलॉसफर) को वाकई समझते हैं और सारा जितना इंटेलिजेंट उन्हें बताती हैं तो वह मुझसे भी ज्यादा इंटेलिजेंट हैं। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सारा अली खान ने अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था। फिल्म में उनके को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत थे।

‘केदारनाथ’ में सारा अली खान की हिंदी से लेकर ऐक्टिंग तक हर मामले में तारीफ की गई। हालांकि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के वक्त सारा ने अपनी ऐक्टिंग का क्रेडिट सुशांत सिंह राजूपत को दिया था और कहा था कि बिहाइंड द सीन उनकी एक जीनियस ने हेल्प की है। उन्होंने कहा था, पता नहीं मैंने फिल्म में कैसा काम किया। मैं अपना बेस्ट करने की कोशिश की है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि सुशांत के बिना मैं ये सब कर पाती। सारा ने बताया था कि सुशांत ने उनकी बहुत मदद की थी। कई बार ऐसा होता था जब वह नहीं कर पाती थीं, या डरी हुई होती थीं तो सुशांत ने उनको हाथोहाथ लिया। सारा ने बताया था कि जो भी टूटी-फूटी हिंदी वो बोल पाती हैं उन्हें सुशांत ने सिखाई थी। सुशांत ने उनसे सेट्स पर बोल दिया था कि वह हिंदी में ही बात करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *