सुशांत से दो बार मिले थे दिलजीत दोसांझ, कहा- जानदार बंदा था यार

कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन सुशांत सिंह राजपूत को कितने करीब से जानता था, आज उनके जाने के बाद हर दिल उदास और टूट सा गया है। दिलजीत दोसांझ ने सुशांत की आनेवाली फिल्म ‘दिल बेचारा’ और ऐक्टर से अपनी मुलाकात को लेकर एक पोस्ट किया है।

दिलजीत ने सुशांत की आखिरी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उनके साथ संजना सांघी भी नजर आ रही हैं। इसी पोस्टर के साथ उन्होंने ऐक्टर के लिए कुछ बातें भी लिखी हैं।

दिलजीत ने सुशांत कि इस फिल्म के बारे में लिखा है, ‘यह तो थिअटर में रिलीज होनी चाहिए। दो बार मिला था भाई को, जानदार बंदा था यार। जरूर देखेंगे हॉटस्टार टीवी पर।’

बता दें कि सुशांत की यह आखिरी फिल्म इसी महीने 24 जुलाई को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ हो रही है।सुशांत की इस फिल्म से बॉलिवुड में एक नई ऐक्ट्रेस संजना सांघी कदम रखने जा रही हैं और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की भी यह पहली फिल्म है। वैसे तो यह फिल्म पिछले साल नवंबर में ही रिलीज होनी थी लेकिन कई वजहों से यह रिलीज हो न सकी।

यह है फिल्म की कहानी
यह फिल्म ‘दिल बेचारा’ हॉलिवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ की रीमेक बताई जा रही है, जिसकी कहानी दो ऐसे कैंसर पीड़ित कपल की है, जिन्हें मालूम है कि उनका अंत खुशहाल नहीं, लेकिन एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। हॉलिवुड फिल्म ‘द फ्लॉन्ट इन आवर स्टार्स’ की कहानी दो ऐसे युवा की जो एक तरफ कैंसर की जंग से लड़ रहे हैं और दूसरी तरफ उन्हें एक-दूसरे से बेइंतहां प्यार हो जाता है। Josh Boone निर्देशित इस फिल्म में Shailene Woodley और Ansel Elgort मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी।

‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ की ऐक्ट्रेस हेजल काफी प्रैक्टिकल है और उसकी मुलाकात एक कैंसर सपॉर्ट ग्रुप के चार्मिंग और चियरफुल लड़के ऑगस्टस से होती है। उस लड़के के साथ हेजल को एक नई दुनिया मिलती है, जो हॉस्पिटल, मेडिकेशन, तकलीफ और कैंसर जैसी चीजें से बहुत अलग है। दोनों की पसंद-नापसंद मिलती है, दोनों को किताबों से लगाव है, दोनों में एक ही डर है और दोनों दिल को छू जानेवाली बातें करते हैं। दोनों पल भर के लिए भी एक-दूसरे से पल भर के लिए भी अलग नहीं रह सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *