क्वारंटीन पर परिवार, घर से 10 लाख ले उड़े चोर

मुंबई
मुंबई के एक घर में मरीज मिलने के बाद पूरे परिवार को क्वारंटीन में भेज दिया गया। बंद पड़े घर को चोरों ने निशाना बनाया। घर से 10 लाख की चोरी हुई। परिवार को इस चोरी का पता तब चला जब वे क्वारंटीन की अवधि पूरी करके घर लौटे। मामला भांडुप इलाके हैं। साइनगर कॉलोनी में रहने वाले परिवार का दावा है कि उनके घर से 6.65 लाख के जेवर और 3.55 लाख रुपये कैश की चोरी हुई है।

घरवालों ने बताया कि उनके परिवार के मुखिया को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया। मरीज की पत्नी और बेटे को पोवई के क्वारंटीन सेंटर में भेज दिया गया था। परिवार का बड़ा बेटा बदलापुर की केमिकल कंपनी में काम करता है और वह वहीं रहता है।

14-15 की रात पिता को कराया था भर्ती
युवक ने बताया कि उनके पिता की तबीयत खराब होने के बाद 14-15 जून को उन्हें गोरेगांव के नेस्को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उन्हें बीकेसी में भर्ती कराया गया।

अब पिता के इलाज के लिए फंड जुटा रहा बेटा
युवक ने बताया कि क्वारंटीन की अवधि पूरी होने के बाद वे लोग घर पहुंचे। उसने बताया कि उन लोगों ने पिता के इलाज के लिए एक दोस्त से तीन लाख रुपये उधार लिए थे। घर पहुंचकर उन लोगों ने सोचा की दोस्त से लिए गए उधार रुपये उसे दे देंगे लेकिन उन्हें झटका लगा, जब देखा कि घर में चोरी हो गई है। अब पिता के इलाज के लिए वह मिलाप के जरिए फंड जुटाने में लगा है।

पुलिस कर रही जांच
कंजूरमार्ग पुलिस इंस्पेक्टर किशोर साल्वी ने बताया कि उस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। अभी तक किसी भी सीसीटीवी में कोई भी घर का ताला तोड़ता नजर नहीं आया है। पुलिस ने बताया कि इसी तरह उसी इलाके में एक और घर में 30000 रुपये की चोरी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *