सुशांत सिंह राजपूत के जीजाजी लॉन्च करेंगे 'नेपोमीटर', जानें- क्या होगा इससे

बॉलिवुड स्टार की सूइसाइड के बाद देश में नेपोटिजम पर बहस तेज हो गई है। चर्चा है कि 34 साल के ऐक्टर सुशांत प्रफेशनल रूप से प्रताड़ित किए गए थे जिसकी वजह से उन्हें ऐसा कदम उठाना पड़ा। अब सुशांत के जीजाजी ने सोशल मीडिया पर नेपोमीटर लॉन्च करने की घोषणा की है।

फिल्मों को दी जाएगी रेटिंग
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करण जौहर, आलिया भट्ट, सलमान खान और सोनम कपूर सहित कई सिलेब्स बॉलिवुड फैंस के निशाने पर आ गए हैं। इंडस्ट्री में इनसाइडर, आउटसाइडर और नेपोटिजम को लेकर चर्चा तेज हो गई है। अब सुशांत के जीजाजी विशाल कीर्ति ने घोषणा की है कि जल्द ही वे नेपोमीटर नाम का ऐप या वेबसाइट लॉन्च करेंगे। इससे फिल्म और दूसरे प्रॉजेक्ट्स को रेटिंग दी जा सकेगी कि इससे जुड़ी क्रू कितनी नेपोटिस्टिक थी।

नेपोटिजम से लड़ने का वक्त
विशाल ने ट्विटर एक ट्वीट रीट्वीट किया है। इसमें लिखा है, मेरे भाई मयूरेश कृष्णा ने मेरे ब्रदर इ लॉ सुशांत की याद में बनाया है। नेपोमीटर के बारे में लिखा है, बॉलिवुड नेपोटिजम से जानकारी के साथ लड़ें। हम फिल्म की क्रू के हिसाब से रेटिंग करेंगे कि यह कितने नेपोटिस्टिक और कितनी इंडिपेंडेंट है। अगर नेपोमीटर हाई है तो यह बॉलिवुड से नेपोटिजम के बॉयकॉट का वक्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *