ज्योतिरादित्य सिंधिया को कौन सा नया रोल देने जा रही है BJP? प्रह्लाद के ट्वीट से अटकलें तेज

भोपाल
बीजेपी में आने के बाद से ही एमपी की सियासत सुर्खियों में रहते हैं। शिवराज कैबिनेट के विस्तार के बीच केंद्रीय मंत्री के एक ट्वीट ने नए अटकलों को जन्म दे दिया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया राज्यसभा सांसद बन गए हैं। उसके बाद से कई कयास लगाए जा रहे हैं। मंगलवार को केंद्रीय पर्यटन मंत्री ने दिल्ली स्थित उनके आवास पर जाकर मुलाकात की है।

मुलाकात की तस्वीरें प्रह्लाद पटेल ने ट्वीट पर भी शेयर की है। साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी प्रह्लाद पटेल से मुलाकात की जानकारी दी है। इस बीच केंद्रीय मंत्री के ट्वीट में एक लाइन की वजह से नई चर्चा शुरू हो गई है। क्या राज्यसभा सांसद बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया को बीजेपी कोई नई जिम्मेदारी देने जा रही है।

नई जिम्मेदारियों का निर्वहन करेंगे
प्रह्लाद पटेल ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात के बाद कहा कि सिंधिया जी को फिर से पुरानी उर्जा में देखकर मन प्रसन्न हो गया। मैं स्वास्थ्य लाभ के बाद लौटे उनकी एवं राजमाता साव की कुशलक्षेम जानने उनसे मिला था। वे शीघ्र ही नई जिम्मेदारियों का निर्वहन करेंगे, यहीं ईश्वर से प्रार्थना है।

लाइन के बाद अटकलें तेज
वहीं, एमपी की राजनीति में पहले से ही यह चर्चा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया केंद्र मंत्री हो सकते हैं। लेकिन प्रह्लाद पटेल के ट्वीट से एक बार फिर से अटकलें तेज हो गई हैं।। क्या पार्टी उन्हें मोदी कैबिनेट में शामिल कर सकती है। इसे लेकर बीजेपी की तरफ से तो कभी कोई बयान नहीं आया है।

समर्थक करते रहे हैं मांग
वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक जरूर यह मांग करते रहे हैं कि उन्हें केंद्रीय कैबिनेट में शामिल किया जाए। पिछले दिनों शिवराज सरकार के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने यह इच्छा प्रकट की थी कि वह महाराज को मोदी कैबिनेट में जगह मिले। लेकिन बीजेपी के नेता इन सवालों को टालते रहे हैं।

शिवराज कैबिनेट में चाहते हैं दखल
फिलहाल ज्योतिरादित्य सिंधिया, शिवराज कैबिनेट में दखल चाहते हैं। सूत्रों के अनुसार कैबिनेट विस्तार में ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने 9-10 और लोगों को चाहते हैं। 2 लोग उनके पहले से ही शिवराज कैबिनेट में शामिल हैं। बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व इन्हीं चीजों को सुलझाने में लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *