आत्महत्या से पहले खुद को गूगल पर सर्च कर रहे थे सुशांत सिंह राजपूत?

की आत्महत्या के बाद से ही बहुत सारी अटकलें सोशल मीडिया पर चल रही हैं। हालांकि मुंबई पुलिस हर संभव ऐंगल से इस मामले की जांच कर रही है। अब एक रिपोर्ट के मुताबिक यह बात सामने आई है कि सुशांत ने अपनी मौत के कुछ घंटे पहले ही गूगल पर खुद को सर्च किया था। अगर सुशांत ने ऐसा किया था तो पुलिस की जांच में एक अहम बात हो सकती है क्योंकि बताया जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

न्यूज पोर्टल जी न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत के मोबाइल की फरेंसिक जांच में यह बात सामने आई है कि उन्होंने अपनी आत्महत्या वाले दिन यानी कि 14 जून को सुबह 10:15 बजे के आसपास गूगल पर अपना नाम ” सर्च किया था। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि सुशांत ने इसके बाद खुद से जुड़े कुछ न्यूज आर्टिकल और रिपोर्ट्स भी पढ़ी थीं।

बता दें कि सुशांत अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से सामने आया है कि उनकी मौत फांसी के कारण दम घुटने से हुई है। पुलिस ने सुशांत की आत्महत्या के बाद से ही तुरंत प्रफेशनल राइवलरी के ऐंगल से जांच करनी शुरू कर दी है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में साफ कहा गया है कि सुशांत की बॉडी पर कोई स्ट्रगल मार्क्स नहीं हैं और ना ही उनके नाखूनों से कोई सैंपल मिला है। इससे साफ है कि सुशांत ने आत्महत्या ही की थी।

अभी तक सुशांत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस ने 28 लोगों के बयान दर्ज कर पूछताछ की है। इस बीच सुशांत की विसरा रिपोर्ट भी सामने आई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत के शरीर से किसी भी तरह का नशीला या जहरीला पदार्थ नहीं मिला है। पुलिस की जांच अभी भी चल रही है और माना जा रहा है कि पुलिस अभी और लोगों से भी पूछताछ कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *