Sushant Singh Rajput Case: शेखर कपूर से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस, 'पानी' में काम करने वाले थे सुशांत

अविनाश पाण्डेय की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है। इस मामले में अब तक काफी लोगों से पूछताछ हो चुकी है। पुलिस अब फिल्ममेकर का बयान दर्ज करेगी। शेखर कपूर ने सुशांत की आत्महत्या को प्रेफेशनल राइवलरी बताया था। बता दें कि मंगलवार को पुलिस ने सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की ऐक्ट्रेस संजना संघी से पूछताछ की है।

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के अगले दिन शेखर कपूर ट्वीट कर लिखा था, ‘मुझे मालूम है कि आप दर्द से गुजर रहे थे। मैं उन लोगों की कहानी जानता हूं जिनकी वजह से आप इतनी बुरी तरह टूटे कि मेरे कंधे पर सिर रखकर रोए। काश पिछले 6 महीने में आपके इर्द-गिर्द होता। काश आप आप मुझ तक पहुंच पाते। जो आपके साथ हुआ, वह उन लोगों के कर्म हैं, आपके नहीं।’

बताते चलें कि शेखर कपूर की फिल्म ‘पानी’ में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में काम करने वाले थे। इस फिल्म को यशराज द्वारा प्रड्यूस किया जा रहा था लेकिन क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से फिल्म अधर में लटकी थी।

सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को मुंबई में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। यह बताया जा रहा है कि पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे। वहीं, उनकी मौत के बाद बॉलिवुड में नेपोटिज्म और खेमेबाजी पर बहस छिड़ी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *