भोपालः मंत्रालय पहुंचे सीएम शिवराज, कैबिनेट विस्तार पर साधी चुप्पी

भोपाल।
कैबिनेट विस्तार पर चर्चा के लिए रविवार को दिल्ली गए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ()मंगलवार सुबह भोपाल लौट आए। राजधानी पहुंचने के थोड़ी देर बाद वे मंत्रालय के लिए रवाना हो गए, लेकिन मंत्रिमंडल विस्तार () को लेकर कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। इससे पहले मंगलवार सुबह ही ये खबर भी आ गई कि प्रदेश में होने वाला कैबिनेट विस्तार कम से कम आज के लिए टल गया है।

रविवार को चौहान के साथ प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा भी दिल्ली गए थे। दिल्ली में उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। हालांकि, नए मंत्रियों के नामों को लेकर अब भी गतिरोध बना हुआ है। पार्टी नेतृत्व ने स्पष्ट कर दिया है कि के साथ बीजेपी में आए पूर्व विधायकों से किए गए वादे पूरे किए जाएंगे। इसके बाद बीजेपी के कई पुराने नेताओं के मंत्री पद से दूर रहने का खतरा पैदा हो गया है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया भी अब बुधवार को दिल्ली से भोपाल लौटेंगे। उनके विशेष विमान से बुधवार सुबह यहां पहुंचने की उम्मीद है। इससे पहले बताया गया था कि सिंधिया मंगलवार को भोपाल में आएंगे।

उधर, कांग्रेस नेता और भी मंगलवार को भोपाल पहुंचे। मंगलवार सुबह वे चार्टर्ड प्लेन से भोपाल पहुंचे। बता दें कि कांग्रेस पार्टी आज प्रदेश में काला दिवस मना रही है। शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेसी पूरे राज्य में विरोध-प्रदर्शन आयोजित कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *