युजवेंद्र चहल ने शेयर किया वीडियो, लिखी दिल की बात

नई दिल्ली
के युवा लेग स्पिनर (Yujvendra Chahal) अब घर पर बोर होने लगे हैं। उन्हें अब मैदान पर लौटकर अपनी क्रिकेट की प्रैक्टिस और अपने फेवरिट कोच की याद आ रही है। चहल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने दिल की बाद साझा की है। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण तीन महीने से ज्यादा समय से देश में सभी खेल गतिविधियां स्थगित हैं और खिलाड़ी भी अपने घरों में बंद हैं।

इस बीच लॉकडाउन की शुरुआत में युजवेंद्र चहल अपने फनी वीडियो से फैन्स को खूब गुदगुदा रहे थे। लेकिन बाद में उन्होंने इसे बंद कर दिया। अब चहल ने अपनी क्रिकेट ट्रेनिंग का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह टीम इंडिया के फील्डिंग कोच आर. श्रीधर के साथ फील्डिंग ड्रिल करते दिख रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए चहल ने कैप्शन में लिखा, ‘कोच आर. श्रीधर के साथ इन फील्डिंग ड्रिल्स की बहुत याद आ रही है।’

इस ड्रिल में श्रीधर चहल को बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग की प्रैक्टिस करा रहे हैं। 3 से 4 बार वह ग्राउंड फील्डिंग कराते हैं फिर अचाना एक शॉट हवा में खेलकर चहल को उसे पकड़ने की चुनौती देते हैं। चहल इसे आसानी से लपक लेते हैं। यह वीडियो किसी मैच में ब्रैक के दौरान का है, जिसमें स्टेडियम में बैठे दर्शक भी नजर आ रहे हैं। दर्शक भी चहल की इस फील्डिंग ड्रिल का खूब लुत्फ उठा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *