धोनी के बर्थडे पर ब्रावो का खास गाना, टीजर लॉन्च

भारतीय क्रिकेट फैन्स के लिए जुलाई का महीना खास रहता है। क्योंकि महीने की 7 तारीख को होता है एमएस धोनी का बर्थडे। भारतीय क्रिकेट का वह दिग्गज कप्तान, जिसने भारत की झोली आईसीसी की तीनों ट्रोफियां डालीं। धोनी और उनके फैन्स को इस बर्थडे पर एक खास तरह का तोहफा मिलने जा रहा है।

यह गिफ्ट उनकी आईपीएल टीम के साथी खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो दे रहे हैं। ब्रावो उनके इस बर्थडे पर एक खासा सॉन्ग लॉन्च करने जा रहे हैं। ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका टीजर भी शेयर किया है।

ब्रावो ने अपने इस स्पेशल गाने के लिए महेंद्र सिंह धोनी का ट्रेड मार्क शॉट ‘हेलिकॉप्टर शॉट’ पर फैन्स से कोई डांस स्टेप मांगा है। ब्रावो ने फैन्स से कहा कि वह धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट से मिलता-जुलता कोई डांस स्टेप का वीडियो उन्हें इंस्टाग्राम पर टैग करें फिर वह सबसे बेस्ट स्टेप को चुनकर इस गाने में लेंगे।

वेस्ट इंडीज के इस पूर्व कप्तान ने माही के बर्थडे पर आने वाले इस सॉन्ग का टीजर जारी करते हुए गाने के बोल भी शेयर किए हैं। ब्रावो द्वारा तैयार किया यह सॉन्ग है-

‘एमएस धोनी, नंबर 7

ऑल ऑफ रांची शाउटिंग धोनी…

ऑल ऑफ इंडिया शाउटिंग माही…

ऑल ऑफ चेन्नै शाउटिंग थाला…..

एमएस धोनी इज ए वर्ल्ड बीटर….’

ड्वेन ब्रावो को क्रिकेट के अलावा डीजे सॉन्ग का भी खूब शौक है। धोनी पर गाना लिखने से पहले ब्रावो ने अपनी वेस्ट इंडीज की टीम के लिए ‘चैंपियन-चैंपियन’ सॉन्ग गाया था। यह सॉन्ग सुपरहिट साबित हुआ था।

तब ब्रावो का यह गाना 2016 टी20 वर्ल्ड के दौरान आया था और यह विंडीज की टीम इस टूर्नमेंट की चैंपियन बनी थी और यह मौके पर वह इसी सॉन्ग पर थिरकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *