'TV स्क्रीन पर शाहरुख से भी बेहतर होते हैं धोनी'

नई दिल्ली टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कई टीवी विज्ञापनों में नजर आते हैं। उनके साथ कई ऐड को लेकर काम कर चुके पूर्व रणजी क्रिकेटर और एक बड़ी कंपनी में क्रिएटिव चीफ पीयूष पांडे ने कहा कि स्क्रीन पर धोनी बेस्ट क्रिकेटर हैं।

गौरव कपूर के साथ एक पॉडकास्ट में पीयूष पांडे ने धोनी की ऐक्टिंग की काफी तारीफ की। गौरव ने जब पूछा कि स्क्रीन पर बेस्ट ऐक्टर कौन सा क्रिकेटर है, तो पीयूष ने बिना ज्यादा सोचे महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया। उन्होंने कहा, ‘अगर आपको मेरी बात पर यकीन ना आए तो करीब 10 साल पुराना उनका एक वीडियो शूट देखिए। धोनी और बॉलिवुड ऐक्टर शाहरुख खान उस ऐड में साथ काम कर रहे थे।’

देखें,

पीयूष ने आगे कहा, ‘जब आप उस ऐड को देखेंगे तो समझ जाएंगे कि मैं कितना सही हूं। भले ही शाहरुख साथ में थे, लेकिन धोनी ने सभी का ध्यान खींचा। वह कमाल की ऐक्टिंग करते हैं।’ पीयूष ने धोनी के साथ कई ऐड को लेकर काम किया है जिसमें सीमेंट, मोबाइल कंपनी से जुड़े विज्ञापन भी शामिल हैं।

राजस्थान के लिए रणजी क्रिकेट खेल चुके पीयूष पांडे फिलहाल एक बड़ी कंपनी में क्रिएटिव चीफ के तौर पर काम करते हैं। पीयूष ने कहा कि शायद सबसे पहले टीवी पर विज्ञापनों में दिग्गज सुनील गावसकर, रवि शास्त्री और संदीप पाटिल काउी समय पहले एक कोल्ड ड्रिंक में ऐड में दिखे थे। इतना ही नहीं, कपिल देव भी एक फ्लिकर बुक में नजर आए।

साल 2016 में पद्मश्री से नवाजे गए पीयूष पांडे ने टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार टाइगर पटौदी के साथ भी काम किया। उन्होंने बताया कि वह टाइगर के साथ वर्ल्ड कप के लिए रोज एक ऐड लिखते थे। पीयूष ने साथ ही कहा कि टाइगर उनके काफी अच्छे दोस्त और मेंटॉर भी थे। वह टाइगर के भतीजे साद बिन के साथ कॉलेज क्रिकेट भी खेले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *