सुशांत के नाम में ही छिपा था उनकी मां का नाम, फैन के सवाल पर ऐक्टर ने दिया था जवाब

की मौत के बाद से उनके फैंस अपने पसंदीदा कलाकार को बहुत मिस कर रहे हैं। फैंस लगातार ऐक्टर के पुराने वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अब इंटरनेट पर एक पुराना स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। इसमें एक फैन ने ऐक्टर से पूछा कि सुशांत का मतलब क्या होता है। इस पर ऐक्टर ने शानदार तरीके से जवाब दिया।

इंटरनेट पर वायरल हो रहा पुराना स्क्रीनशॉट
इंटरनेट पर वायरल हो रहे स्क्रीनशॉट में आप देख सकते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत न फैन के सवाल का जवाब दिया। सुशांत ने लिखा, ‘एक ही समय में इसका मतलब कुछ भी से लेकर सब कुछ हो सकता है। सबसे अच्छी बात ये है कि मेरे नाम के बीच के हिस्से मेरी मां का नाम यानी ऊषा (s’USHA’nt) भी आता है। कितनी अद्भुत है ना।’

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी पोस्ट
सुशांत सिंह राजपूत अपनी मां के बहुत करीब थे। जब वह 16 साल के थे, तभी उन्होंने अपनी मां को खो दिया था। सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 जून को आखिरी पोस्ट अपनी मां की याद में की थी।

सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर बनेगा फाउंडेशन
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने फैसला किया है कि उनके नाम से ‘सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन’ बनेगा। वहीं, सुशांत का परिवार ही उनके इंस्‍टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक पेज को मेनटेन करेगा जिसके जरिए उनकी यादों को जिंदा रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *