जब वृद्ध महिला के सिर पर हाथ फेरते नजर आए सुशांत, वीडियो हुआ वायरल

की गिनती बॉलिवुड के टैलंटेड ऐक्टर्स में की जाती थी। बेहतरीन ऐक्टिंग के लिए मशहूर सुशांत का दूसरा पहलू था कि वह बहुत नेक दिल थे और लोगों की मदद करना उनके स्वभाव में था। ऐक्टर की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनके थ्रोबैक वीडियोज वायरल हो रहे हैं। ऐसे ही उनका एक और वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है।

वृद्धाश्रम गए थे सुशांत सिंह राजपूत
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत व्हीलचेयर पर बैठी एक बूढ़ी महिला का हाथ पकड़कर चूम रहे हैं, तो कभी वह महिला के सिर पर प्यार से हाथ फेर रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो उस समय का है, जब सुशांत एक वृद्धाश्रम गए थे।

छोटे से फिल्मी करियर में बनी ली थी अलग पहचान
फिल्म ‘काय पो छे’ से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने लगभग एक दर्जन फिल्मों में काम करके अपनी अलग पहचान बनाई थी। अपने छोटे से फिल्मी करियर में वह फैंस के चहेते बन गए थे। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 24 अप्रैल को रिलीज होगी।

सुशांत की मौत के मामले की जांच कर रही पुलिस
सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को मुंबई में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। मुंबई पुलिस सुशांत की मौत के मामले में जांच कर रही है और करीब 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को दोबारा से बयान के लिए बुलाया गया है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि उन लोगों से दोबारा से किस बारे में पूछताछ होगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *