Crime news : रिश्ता तय होने के बाद 7 साल तक किया बलात्कार, बाद में शादी से मुकर गया

दुर्ग. रिश्ता तय होने के बाद 26 वर्षीय युवती के साथ 7 साल तक संबंध बनाने और बाद में शादी से इंकार करने के मामले में मोहन नगर पुलिस ने सपन मेतलील के खिलाफ दुष्कर्म की धारा के तहत अपराध दर्ज किया है। (RAPE) पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय (Durg court news) में प्रस्तुत किया। (Durg crime news)जहां से उसे न्यायायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। (Durg district court)

वह यह कहकर विश्वास में लिया कि जल्द ही शादी हो जाएगी
पीडि़त युवती ने पुलिस को बताया कि सपन के परिवार वाले 10 जनवरी 2013 को उसके निवास में पहुंचे थे। तब पूरा परिवार जल्द शादी करने की बात कही। शगून के रुप में कुछ पैसे भी दिए। इसके बाद सपन मेलजोल करने लगा। वह यह कहकर विश्वास में लिया कि जल्द ही शादी हो जाएगी इसके बाद वे एक साथ रहेंगे। युवक की बातों में आने के बाद वह भी साथ में घुमने फिरने लगी। इसी बीच सपन उसके साथ संबंध बनाना शुरू किया। यह सिलसिला मार्च 2020 तक चला। इसके बाद जब युवती ने शादी करने दबाव बनाया तो सपन इंकार करने लगा। फोन उठाना भी बंद कर दिया।

दूसरी लड़की से प्रेम प्रसंग
पीडि़त युवती ने पुलिस को जानकारी दी है कि सपन ने उसके साथ छल किया है। उसे कुछ दिन पहले मालूम हुआ कि सपन का प्रेम प्रसंग अन्य लड़की के साथ चल रहा है।(Love affair with another girl) इसके बाद ही उसने विवाह करने के लिए दबाव बनाया था, लेकिन सपन ने साफ कह दिया कि वह उसके साथ शादी नहीं कर सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *