Video: क्या आपको डांस करती ऐश्वर्या राय के बैकग्राउंड में दिखे सुशांत सिंह राजपूत?

बॉलिवुड ऐक्टर के अचानक इस दुनिया से चले जाने पर उनके फैंस गहरे सदमे में हैं। उन्होंने मुंबई में अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। केस की इस वक्त मुंबई पुलिस में तहकीकात चल रही है। सुशांत के फैंस उनसे जुड़ी कई यादें सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। अब उनकी एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि सुशांत ऐश्वर्या के पीछे डांस कर रहे हैं।

श्यामक डावर के डांस ग्रुप का रहे हैं हिस्सा
बॉलिवुड डेब्यू के पहले सुशांत सिंह राजपूत श्यामक डावर डांस ग्रुप का हिस्सा थे। सुशांत के निधन के बाद श्यामक ने उन्हें श्रद्धांजलि भी दी थी। सोशल मीडिया पर 2006 कॉमनवेल्थ गेम्स की क्लोजिंग सेरिमनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें ऐश्वर्या राय डांस कर रही हैं। उनके पीछे कई बैकग्राउंड डांसर्स दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इन डांसर्स में सुशांत भी हैं। हालांकि वीडियो में डांसर्स काफी धुंधले दिख रहे हैं। ऐसे में सुशांत को पहचानना काफी मुश्किल है।

ऐश्वर्या को नीचे उतारना भूल गए थे सुशांत
सुशांत ने एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया था कि वह कॉमनवेल्थ में ऐश्वर्या के बैकग्राउंड डांसर के तौर पर मौजूद थे। उन्हें दूसरे डांसर्स के साथ ऐश को कुछ देर के लिए लिफ्ट करना था। वह उनके बहुत बड़े फैन थे और लिफ्ट कराने के बाद नीचे उतारना भूल गए थे। सुशांत ने बताया था कि वह इसके बाद कॉलेज में बहुत फेमस हो गए थे।

शाहरुख के फैन रहे हैं सुशांत
सुशांत ऐश्वर्या के ‘धूम’ अगेन गाने का भी हिस्सा थे। सुशांत शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन थे। उनका एक पुराना वीडियो भी वायरल है जिसमें वह शाहरुख के गाने पर इनऐक्ट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *