वीडियोः जब इमरान हाशमी ने बताया था इन ऐक्टर्स से बेहतर है सुशांत सिंह राजपूत का भविष्य

बॉलिवुड ऐक्टर की अचानक मौत से हर कोई स्तब्ध है। उनके फैंस और फैमिली के लिए यह एक ऐसा सदमा है, जिसे भूलना काफी मुश्किल है। ऐसा कहा जा रहा है कि वह डिप्रेशन का शिकार थे और दवाइयां ले रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके पुराने वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं, एक करण जौहर के शो का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बात हो रही है।

करण जौहर के शो में थे
करण जौहर के शो में इमरान हाशमी और महेश भट्ट नजर आ रहे हैं। इस दौरान करण जौहर, इमरान हाशमी से सवाल करते हैं कि इनमें से किस ऐक्टर का फ्यूचर ब्राइट है। वह सुशांत सिंह राजपूत, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना, आदित्य रॉय कपूर का नाम लेते हैं। इस पर इमरान हाशमी बिना एक सेकंड रुके सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेते हैं। इसके बाद वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लेते हैं। ऐसे में लग रहा है कि इमरान हाशमी को सुशांत सिंह राजपूत की क्षमता पर विश्वास था।

मौत के बाद नेपोटिज्म को लेकर बहस
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस शुरू हो गई है। लोगों का कहना है कि डिप्रेशन में जाकर मौत को गले लगाने के पीछे नेपोटिज्म का हाथ है। हाल ही में एक वकील ने करण जौहर, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर और सलमान खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की थी। इसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत खिलाफ इन लोगों ने साजिश रची, जिससे उसने खुद की जान ले ली।

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने की थी आत्महत्या
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस इस मामले में उनके दोस्तों, परिवार के लोगों, उनके साथ काम करने वाले लोगों सहित एक दर्जन से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *