रोहतक में हॉरर किलिंग, दंपती का बेरहमी से कत्ल

रोहतक
हरियाणा के रोहतक जिले में परिवार के खिलाफ शादी करने पर दंपती की हत्या का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मृत महिला के भाई और उसके दो दोस्तों के रूप में हुई है। घटना गुरुवार की है। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टि में मामला हॉरर किलिंग का है।

जानकारी के मुताबिक, फरमाना गांव के रहने वाले दोनों पीड़ितों ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की। सुरक्षा के दृष्टिकोण से दोनों रोहतक में किराए के मकान में शिफ्ट हो गए थे। पुलिस ने बताया कि हत्या से पहले मृतका का भाई अजय कुमार 19 साल की पूजा और उसके पति को लेकर मेहाम कस्बे में गया। वहां उसके दो अन्य दोस्त मौजूद थे। वे लोग बुधवार को दंपती को बदेसरा गांव में लेकर गए। वहां पहुंचने के बाद आरोपियों ने सबसे पहले पूजा पर चाकू से वार किया। वह जैसे-तैसे वहां से भागने में कामयाब रही लेकिन उसके पति की आरोपियों ने हत्या कर दी।

तीन गिरफ्तार, जांच कमिटी गठित
बुरी तरह से घायल पूजा किसी तरह पीजीआईएमएस अस्पताल पहुंची, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने बाद में उसके पति का भी शव बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया कि मामले में अजय कुमार समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अजय मृत पूजा का भाई है। बाकी आरोपी अजय के दोस्त हैं। उनकी पहचान बबलू और साहिल के रूप में की गई है। मेगाम डीएसपी के नेतृत्व में जांच कमिटी गठित की गई है, जो मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *