Sushant Singh Rajput Suicide Probe: रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने की 6 घंटे पूछताछ, जांच में सबसे अहम है बयान

की मौत के मामले में गुरुवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में ऐक्ट्रेस र‍िया चक्रवर्ती से 9 घंटे से पूछताछ चल रही है। वह सुबह 11:30 बजे पुलिस स्टेशन पहुंची थीं और इस दौरान पुलिस स्टेशन के बाहर से उनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं। , सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड थीं और उनके आखिरी समय में उनकी बहुत करीबी थीं। ऐसे में इस मामले में उनका बयान सबसे अहम है। पुलिस अब तक 11 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि पुलिस कुछ प्रॉडक्शन हाउस के लोगों को पूछताछ के लिए बुला सकती है।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर उठ रहे कई सवाल
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। इसको लेकर लोगों का मानना है कि ऐक्टर के आखिरी समय में रिया चक्रवर्ती का उनके सबसे करीबी होने से उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की आर्थिक और मानसिक स्थिति की जानकारी होगी। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि पुलिस को रिया चक्रवर्ती से कई अहम जानकारी मिली होंगी।

क्या पुलिस को मिल गए इन सवालों के जवाब?
ऐसा माना जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी तमाम जानकारियां दे सकती हैं। जैसे, उन्होंने कभी खुद की तकलीफ का कोई रीजन शेयर किया था क्या?, सुशांत नेपोटिज्म से दुखी थे क्या?, सुशांत पर फिल्में न मिलने या छीन लिया जाने के कोई आरोप लगाए थे क्या?, सुशांत पर कोई कर्जा या आर्थिक तकलीफ थी क्या?, बॉलिवुड फिल्मी क्लस्टर और बाहरी प्रेसर का सुशांत के निजी जीवन पर क्या असर था? अब यह देखना होगा कि आने वाले समय में रिया चक्रवर्ती के बयान के बाद क्या सामने आता है।

रिया चक्रवर्ती के मोबाइल को भेजा जा सकता है फोरेंसिक
ऐसा भी कहा जा रहा है कि जरूरत पड़ने पर पुलिस रिया चक्रवर्ती के मोबाइल को भी फोरेंसिक के लिए भेज सकती है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की जांच में रिया चक्रवर्ती की गवाह सबसे अहम मानी जा रही है। बता दें कि पुलिस ऐक्टर के करीबी मित्र महेश शेट्टी, सिद्धार्थ पीठानी, उनके दोनों नौकर नीरज और केशव और उनकी 3 बहनों और पिता का बयान ले चुकी है। इसके अलावा सुशांत के दो मैनेजरों का बयान लिया जा चुका है। पुलिस ने सुशांत के बिजनस मैनेजर को भी तलब किया है जो मुंबई से बाहर है।

मुकेश छाबड़ा से 7 घंटे पूछताछ
पुलिस ने बुधवार को मुकेश छाबड़ा से भी 7 घंटे पूछताछ की थी। मुकेश छाबड़ा सुशांत सिंह की आखिरी रिलीज होने वाली फिल्म ‘दिल बेचारा’ के डायरेक्‍टर हैं। यही नहीं, वह सुशांत सिंह राजपूत की डेब्‍यू फिल्‍म ‘काय पो छे’ के कास्टिंग डायरेक्‍टर भी थे। वह ऐक्टर के खास दोस्‍तों में से एक माने जाते थे और ऐक्‍टर के अंतिम संस्‍कार में भी शामिल हुए थे। अपने बयान में मुकेश छाबड़ा ने बताया सुशांत बहुत लो फील कर रहे थे।

सुशांत सिंह राजपूत के घर से मिली 5 डायरी
बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत के घर से 5 डायरी हाथ लगी है। अब इन डायरी में उनकी लाइफ से जुड़ी हर एक एंगल की पूरी तरह से पड़ताल की जाएगी। यह भी बताया जा रहा है कि पुलिस उन सभी लोगों से पूछताछ करेगी, जो पिछले 10 दिनों में उनसे मिल चुके हैं या फिर फोन पर ही उनकी बात हुई हो।

मोबाइल और लैपटॉप जब्त कर चुकी है पुलिस
मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह का मोबाइल और लैपटॉप जब्त कर लिया है। पुलिस मोबाइल को जांच का आधार बनाकर चल रही है, क्योंकि इसमें सुशांत के कॉल रेकॉर्ड और मैसेज हैं। इसके अलावा सुशांत के घर से डॉक्टर की वो फाइल भी मिली है जिसमें स्पष्ट है कि वह पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे और दवाइयों पर थे। पुलिस इस मामले में आगे डायरेक्टर शेखर कपूर को पूछताछ के लिए बुला सकती है। जिनके ट्वीट ने सनसनी मचा दी थी। शेखर कपूर ने ट्वीट किया था कि सुशांत यह तुम्हारे नहीं उन लोगों का कर्मों का फल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *